Richa Chadha and Ali Fazal: बॉलीवुड कपल ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) के फैंस के लिए हम एक बड़ी खुशखबरी लेकर आए हैं। जी हां, ये कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने वाले ऋचा चड्ढा और अली फजल अब शादी के लिए तैयार है। इनकी शादी को लेकर बड़े पैमाने पर तैयारियां चल रही हैं।

ये भी पढ़ें: ‘सत्यप्रेम की कथा’ के सेट पर कार्तिक आर्यन से मिलने पहुंचा स्पेशल मेहमान, एक्टर ने इंस्टा पर शेयर की तस्वीरे

दिल्‍ली से लेकर मुंबई तक होंगे फंक्शन
जानकारी मिली है कि दिल्‍ली से लेकर मुंबई तक दोनों जगहों पर फंक्‍शन आयोजित होंगे। ग्रैंड रिसेप्‍शन देने की योजना है और मेहमानों की लिस्‍ट भी काफी लंबी-चौड़ी है। पहले रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि ऋचा और अली सितंबर के अंत में वैवाहिक बंधन में बंध जाएंगे, मगर अब वह तारीख भी सामने आ गई है जिस दिन दोनों पूरे रीति-रिवाज के साथ हमेशा के लिए एक दूसरे के हो जाएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Femina (@feminaindia)

अक्टूबर की इस डेट को करेंगे शादी
ऋचा और अली की वेडिंग को बिग बॉलीवुड वेडिंग बताया जा रहा है। टाइम्‍स की रिपोर्ट के मुताबिक, फंक्‍शन की शुरुआत सितंबर के अंत में दिल्‍ली से होगी और दो अक्‍टूबर तक चलेगी। इनमें सभी प्री-वेडिंग फंक्‍शन शामिल हैं, जिसे एंजॉय करने के बाद ऋचा और अली आखिरका 6 अक्‍टूबर को मुंबई में सात फेरे लेंगे। वहीं 7 अक्‍टूबर को ग्रैंड रिसेप्‍शन देंगे।

ये भी पढ़ें: Jubin Nautiyal: गायक जुबिन नौटियाल पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, उठी गिरफ्तार करने की मांग

‘फुकरे’ के सेट पर हुई थी दोस्‍ती
ऋचा (Richa Chadha) और अली (Ali Fazal) के वर्क फ्रंट की बात करें तो दोनों एक साथ ‘फुकरे 3’ में नजर आने वाले हैं। दोनों 2012 में आई ‘फुकरे’ में भी साथ दिखे थे। इस फिल्‍म के दौरान ही दोनों के बीच दोस्‍ती हुई और फिर दोस्ती प्यार में बदल गई। 2015 में दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया और 2017 में इसे ऑफिशियल किया। अब वे अपने प्‍यार को शादी की मंजिल तक पहुंचाने को तैयार हैं।

ये भी पढ़ें: रणबीर-आलिया की ‘Brahmastra’ पर भड़की कंगना रनौत, कहा- अयान मुखर्जी ने 600 करोड़ में लगा दी आग’

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *