स्पोर्ट्स प्रोडक्ट्स बनाने वाली रीबॉक (Reebok) कंपनी ने भारत में अपनी पहली स्मार्टवॉच रीबॉक एक्टिवफिट 1.0 (Reebok ActiveFit 1.0) नाम से लॉन्च की है। इसको आप अमेजन (Amazon) से खरीद सकते हैं। यह स्मार्टवॉच चार बेहतरीन कलर ऑप्शन- रेड, ब्लू, वेनी और ब्लैक में उपलब्ध है। आप इसको 4,499 रुपए में खरीद सकते हैं। वहीं बता दें कि इसकी सेल भारतीय बाजार मे 28 जनवरी से शुरू होगी।

Reebok ActiveFit 1.0 के फीचर्स
1. कंपनी की यह स्मार्टवॉच 1.3 इंच के HD डिस्प्ले के साथ आती है।
2. इस स्मार्टवॉच में कॉल और मेसेज नोटिफिकेशन के अलावा सोशल मीडिया ऐप नोटिफिकेशन, बिल्ट-इन गेम्स और कैमरा-म्यूजिक कंट्रोल दिए गए हैं।
3. राउंड शेप डायल वाली यह स्मार्टवॉच IP67 रेटिंग से लैस है।
4. यह रेटिंग इस वॉच को डस्ट और स्प्लैश रजिस्टेंट बनाती है।
5. वही बैटरी के मामले में, रीबॉक एक्टिवफिट 1.0 एक बैटरी के साथ आता है जो 2 घंटे के लिए एक बार चार्ज करने पर 15 दिनों तक चलती है और इसके अलावा, 30 दिनों तक का स्टैंड-बाय टाइम है.

महिलाओं के लिए पीरियड साइकिल ट्रैकिंग का फीचर
इसके अलावा  Reebok वॉच में आपको 15 फिटनेस ट्रैकिंग मोड भी देखने को मिलेंगे। यूजर की हेल्थ और फिटनेस के लिए इसमें 24×7 हार्ट रेट सेंसर, स्लीप मॉनिटरिंग के साथ ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर (SpO2) और सीडेंट्री रिमाइंडर जैसे फीचर दिए गए हैं। इस स्मार्टवॉच में आपको कैलोरी और स्टेप ट्रैकर भी मिलेगा। स्मार्टवॉच में महिलाओं के लिए पीरियड साइकिल ट्रैकिंग का भी फीचर दिया गया है।

ये भी पढ़ें: WhatsApp और Telegram पर ये मैसेज भेजना पड़ सकता है भारी, सरकार ने नई गाइडलाइंस की जारी

Spread the love
One thought on “Reebok की जबरदस्त स्मार्ट वॉच ActiveFit 1.0 भारत में हुई लॉन्च, कम कीमत में मिलेंगे ये शानदार फीचर्स”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *