Realme अगले हफ्ते अपना नया Narzo सीरीज का स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है, कंपनी ने लॉन्च डेट कन्फर्म कर दी हैं और कंपनी Realme Narzo 50 को भारत में 24 फरवरी को लॉन्च करेगी। इस स्मार्टफोन में Redmi Note 11S की तरह MediaTek Helio G96 प्रोसेसर मिलेगा।

आपको बता दें कि इस हैंडसेट से जुड़ी डिटेल्स पिछले काफी समय से लीक हो रही थी और अब कंपनी ने इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट कन्फर्म कर दी है इसके साथ ही कंपनी ने इसकी माइक्रो साइट भी लॉन्च कर दी है, जिस पर कंपनी ने इसके कुछ फीचर्स को हाईलाइट किया है। कंपनी ने साफ किया है कि Realme Narzo 50 स्मार्टफोन MediaTek Helio G96 प्रोसेसर के साथ आएगा। इस हैंडसेट को आप Amazon से खरीद सकेंगे।

Realme Narzo 50 में क्या होंगे फीचर्स

कंपनी ने कन्फर्म किया है कि स्मार्टफोन में MediaTek Helio G96 प्रोसेसर लगा होगा। रिपोर्ट्स की मानें तो इसमें 4GB RAM और 6GB RAM का ऑप्शन मिलेगा। स्मार्टफोन 6.5-inch की FHD+ स्क्रीन के साथ आ सकता है। इसमें हाई रिफ्रेश रेट के साथ पंच होल कटआउट मिलेगा।

फोन Android 12 पर बेस्ड Realme UI 3.0 पर काम करेगा। 6.5-inch FHD+ में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसका मेन लेंस 50MP का होगा। लीक रिपोर्ट्स की मानें तो स्मार्टफोन में 16MP का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है, जो पंच होल कटआउट में लगा होगा। इसके अलावा फोन में 2MP का डेप्थ सेंसर और एक मैक्रो सेंसर दिया जा सकता है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक सभी फीचर्स कन्फर्म नहीं किए हैं।

वहीं स्टोरेज के लिए इसमें 64GB और 128GB का ऑप्शन दिया जा सकता है। EEC लिस्टिंग की मानें तो इसमें 4800mAh की बैटरी मिलेगी, जो 33W की चार्जिंग सपोर्ट सपोर्ट करेगी।

Realme Narzo 50 Price In India

लीक रिपोर्ट्स की मानें तो Realme Narzo 50  स्मार्टफोन दो कॉन्फिग्रेशन में लॉन्च होगा। इसके बेस वेरिएंट यानी 4GB RAM + 64GB स्टोरेज की कीमत 15,990 रुपये होगी, जबकि इसका 6GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट 17,999 रुपये में आएगा। कंपनी इस डिवाइस को ग्रीन और ग्रे दो कलर ऑप्शन में लॉन्च कर सकती है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *