Ravi Tandon passes away: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन के पिता और फिल्म निर्देशक रहे रवि टंडन का आज (शुक्रवार) को अपने मुंबई स्थित घर पर निधन गया है। वे 86 साल के थे। बताया जा रहा है कि रवि टंडन पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे थे।

जानकारी मिली है कि, “86 साल के रवि टंडन को चलने-फिरने में कोई परेशानी नहीं थी, लेकिन पिछले कुछ समय से उनके फेफड़ों में तकलीफ थी, वो लंग फाइब्रोसिस नामक फेफड़ों की समस्या से ग्रस्त थे, जिससे उन्हें सांस लेने में काफी परेशानी हो रही थीं। इसी बीमारी के चलते आज तड़के 3.30 बजे उन्होंने मुंबई स्थित जुहू के अपने घर पर नींद में अंतिम सांसें लीं”।

रविना टंडन ने ट्वीट करते हुए लिखा, आप हमेशा मेरे साथ चलोगे, मैं हमेशा आप की तरह रहूंगी, मैं आपको कभी जाने नहीं दूंगी। लव यू पापा।

ABP की जानकारी के मुताबिक, शाम 4.30 बजे सांताक्रूज स्थित श्मशान भूमि में रवि टंडन के पार्थिव शरीर का पूरे रीति-रिवाज के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा।

आपको बता दें कि रवि टंडन ने 70 और 80 के दशक में कई हिट फिल्मों का निर्देशन किया था। उन्होंने खेल खेल में, मजबूर, अनहोनी, खुद्दार , जिंदगी, नजराना, एक मैं और एक तू, जवाब, आन और शान, निर्माण, झूठा कहीं का, चोर हो तो ऐसा जैसी फिल्मों का निर्देशन कर अपनी एक अलग पहचान बनाई थी। वे 1960 में रिलीज हुई फिल्म ‘लव इन शिमला’ में बतौर एक्टर भी नजर आए थे। ये भी पढ़ें:  Shamshera Teaser: ‘शमशेरा’ का टीजर हुआ रिलीज़, खौफनाक अदाज़ में दिखें रणबीर और वाणी कपूर

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *