Rashmika Mandanna: फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने वाली साउथ की सबसे क्यूट एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना और साउथ के एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay deverakonda ) की जोड़ी एक बार फिर बड़ी स्क्रीन पर देखने को मिल सकती। जी हां, नेशनल क्रश के नाम से जानी जाने वाली रश्मिका विजय की फिल्म ‘जन गण मन’ (Jan Gana Mana) में एंट्री मार सकती है।

ये भी पढ़ें: डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘काली’ पोस्टर विवाद के बाद Twitter ने हटाया प्रोड्यूसर लीना मणिमेकलाई का पोस्ट

एक स्पेशल सॉन्ग के लिए विजय के साथ नजर आएंगी रश्मिका
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘जन गण मन’ के मेकर्स इस फिल्म में रश्मिका मंदाना को फिल्म में कास्ट करने करने की तैयारी कर रहे है। रश्मिका मंदाना इस फिल्म में एक गाने में नजर आ सकती है। अगर ये बात सच होती है तो रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा एक लंबे समय के बाद स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे। जो फैंस की खुशी को डबल कर देगा। क्योंकि फैंस विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना को एक साथ देखने के लिए लंबे समय से इंतजार कर रहे है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) इस फिल्म में लीड रोल में नजर आने वाली है।

ये भी पढ़ें: Darlings Teaser Out: आलिया भट्ट की फिल्म ‘डार्लिंग्स’ का टीजर हुआ रिलीज, टीजर मजेदार और सस्पेंस से भरा

फिल्म की 4 जुलाई से शुरु हो चुकी है शूटिंग
बता दें कि साउथ की फिल्में इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई। अभी हाल ही में फिल्म ‘लाइगर’ से विजय देवरकोंडा का पहला लुक आया है। जिसने सबको हिला कर रख दिया है। वहीं अब रश्मिका मंदाना की वजह से विजय देवरकोंडा की अपनी फिल्म ‘जन गण मन’भी चर्चा में आ गई है। इस फिल्म की शूटिंग बीती 4 जुलाई से शुरू हो गई है।

ये भी पढ़ें: Galliyan Returns Song Release: फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ का गाना हुआ रिलीज, अंकित तिवारी ने दी आवाज

विजय और रश्मिका के अफेयर को लेकर उड़ी थी अफवाह
अभी हाल ही में रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा के अफेयर को लेकर खूब खबरें सामने आई थी। वहीं फैंस भी मन ही मन इन दोनों की जोड़ी पसंद करने लगे थे। लेकिन इस अफेयर की खबर को न ही विजय देवरकोंडा ने सही माना और न ही रश्मिका मंदाना ने। जिसके बाद ये खबर बस खबर ही रह गई। इन दोनों की जोड़ी को लेकर आपकी क्या राय है, कमेंट कर के हमें जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें: Laal Singh Chaddha में आमिर की पंजाबी पर सरगुन मेहता ने किया रिएक्ट, परफेक्शनिस्ट के लिए कही दी ये बात

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *