Rashmika Mandanna and Vijay Deverakonda: नेशनल क्रश और साउथ सुपरस्टार रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने कुछ समय पहले ही बॉलीवुड में धांसू एंट्री मारी है। फिल्म ‘गुडबाय’ की वजह से रश्मिका मंदाना लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। फिल्म ‘गुडबॉय’ के रिलीज होते ही रश्मिका मंदाना वेकेशन पर जा पहुंची हैं। बीते दिन रश्मिका मंदाना ने अपने मालदीव वेकेशन की पहली तस्वीर फैंस के साथ शेयर की थी, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस तस्वीर के वायरल होने की एक वजह साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) भी है। आइए जानते हैं वायरल हो रही तस्वीर के बारे में…

ये भी पढ़ें: सुनील शेट्टी ने किया NK स्टूडियो का उद्घाटन, 4 एकड़ में बनाए गए स्टूडियो में मिलेंगी ये बड़ी सुविधाएं?

रश्मिका मंदाना के फैंस के बीच मची खलबली
इस तस्वीर में रश्मिका मंदाना सैल्फी लेती नज़र आ रही थीं। इसी बीच रश्मिका मंदाना के फैंस के बीच खलबली मच गई है। फैंस को शक होने लगा है कि रश्मिका मंदाना मालदीव में अकेले वेकेशन इंजॉय नहीं कर रही हैं। लोगों को लग रहा है कि मालदीव में रश्मिका मंदाना के साथ विजय देवरकोंडा भी हैं।

विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना साथ मना रहे हैं वेकेशन?
जी हां, आप जो सुन रहे हैं, वो एकदम सही है, दरअसल, कुछ देर पहले ही रश्मिका मंदाना ने फैंस के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में रश्मिका मंदाना काला चश्ना लगाकर अपने पूलसाइड ब्रेकफास्ट का मजा लेती नजर आईं। फैंस दावा कर रहे हैं कि तस्वीर में रश्मिका मंदाना के चेहरे पर लगा काला चश्मा विजय देवरकोंडा का है। कुछ समय पहले ही विजय देवरकोंडा को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। इस दौरान विजय देवरकोंडा के चेहरे पर यही चश्मा लगा दिखा था।

सोशल मीडिया पर मचा हंगामा
अब रश्मिका मंदाना की पोस्ट देखकर फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि अपनी तस्वीर क्लिक करवाने के लिए रश्मिका मंदाना ने विजय देवरकोंडा का ये चश्मा उधार लिया है।  इससे ये बात साफ हो जाती है कि रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा मालदीव में साथ हैं। ये खबर सामने आते ही सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है। लोगों ने रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा की तस्वीरें शेयर करनी शुरू कर दी हैं। इन तस्वीरों में रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा एक ही चश्मा लगाए दिख रहे हैं।

यहां देखे तस्वीरें:

ये भी पढ़ें:

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *