बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अब जल्द ही शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और सलमान खान (Salman khan) के पड़ोसी बनने जा रहे हैं। रणवीर सिंह ने सागर रेशम रेजडेंशियल टावर में एक आलीशान अपार्टमेंट खरीदा है। इस घर के जरिए उन्हें बैंडस्टेंड से अरेबियन सी का सुंदर नजारा देखने को मिलेगा। रणवीर-दीपिका का ये नया घर कैसा होगा, कितने में खरीदा है, इसकी जानकारी हम आपको देंगे।

ये भी पढ़ें: विदेश में कार्तिक आर्यन के साथ हुआ कुछ ऐसा, एक्टर ने कहा -‘आधार कार्ड दिखा दूं…’

रणवीर ने 119 करोड़ में खरीदा अपना नया घर
रणवीर सिंह ने एक नया घर खरीदा है। हालांकि अभी ये अपार्टमेंट अंडर कंस्ट्रक्शन ही है। उन्होंने जिस अपार्टमेंट की डील की है वहां से समुद्र का बेहद खूबसूरत नजारा दिखता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर ने ये घर करीब 119 करोड़ रुपये में खरीदा है। यह उनके नए घर को देश के किसी और अपार्टमेंट के मुकाबले सबसे महंगे सौदों में से एक बनाता है।

ये भी पढ़ें:

शाहरुख और सलमान के घर के बीच में हैं रणवीर का अपार्टमेंट
इस घर की खास बात ये है कि ये अपार्टमेंट शाहरुख खान के मन्नत और सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बीच में पड़ता है। बताया जा रहा है कि उनका अपार्टमेंट टावर की 16वीं, 17वीं, 18वीं और 19वीं मंजिल पर स्थित है। इसमें कुल 11,266 वर्ग फुट का कालीन एरिया है और 1,300 वर्ग फुट की खास छत है। खबर है कि रणवीर को इस घर के साथ 19 पार्किंग एरिया अलॉट हुए हैं।

ये भी पढ़ें:

महंगी प्रॉपर्टी के मालिक रणवीर सिंह
बात करें प्रॉपर्टी के रेट्स की तो उस एरिया में प्रति वर्ग फुट का रेट 1 लाख रुपए है। रणवीर ने इस घर को ओह फाइव मीडिया वर्क्स एलएलपी के मीडियम से खरीदा है, जिसमें खुद रणवीर और उनके पापा डायरेक्टर हैं। रणवीर ने इस घर के लिए राजस्व विभाग को 7.13 करोड़ की स्टांप ड्यूटी भी दी है।

रणवीर सिंह के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में रणवीर फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ में नजर आए थे। इसके अलावा हाल ही में उनका बियर ग्रिल्स के साथ ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ का एपिसोड भी स्ट्रीम हुआ है। एक्टर की अगली फिल्म रोहित शेट्टी की सर्कस होने वाली है। वहीं करण जौहर की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ भी जल्द ही रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें: एक बार फिर विजय देवरकोंडा संग रश्मिका मंदाना की बनेगी जोड़ी, इस फिल्म में साथ आएंगे नज़रR

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *