बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में चली गई थी।, दोनों के ब्रेकअप की वजह रणबीर कपूर का दीपिका को चीट करना था।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका पादुकोण के साथ सीरियस रिलेशन में होने के बावजूद रणबीर उन्हें चीट कर रहे थे। कहते हैं कि खुद दीपिका ने रणबीर को एक अन्य एक्ट्रेस के साथ रंगे हाथों पकड़ा था। रिलेशन में चल रहे इसी झगड़े के कारण दीपिका और रणबीर का ब्रेकअप हुआ था।

ये भी पढ़ें: Thums Up के नए विज्ञापन में शाहरुख खान का ‘पठान’ लुक वायरल, ट्वीटर पर लोगों ने कहा- आ गया ‘तूफान’

बहरहाल, खबरों की मानें तो रणबीर से ब्रेकअप के बाद दीपिका डिप्रेशन में चली गईं थीं। एक्ट्रेस ने कई मौकों पर इस बात का जिक्र भी किया है। दीपिका के अनुसार वो समय उनकी लाइफ का सबसे बुरा दौर हुआ करता था।

हालांकि, डिप्रेशन से उबरने में खुद रणबीर कपूर ने दीपिका पादुकोण की काफी मदद की थी। दीपिका ने एक इंटरव्यू में इस बात को माना था कि रिश्ता खत्म होने के बाद भी बतौर दोस्त रणबीर कपूर ने ही डिप्रेशन से लड़ने में उनकी काफी मदद की थी।

ये भी पढ़ें:  सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म ‘यशोदा’ के लिए बन रहा करोड़ों का 7-स्टार होटल, सामने आई वजह

आपको बता दें कि फिल्म ‘बचना ऐ हसीनो’ की शूटिंग के दौरान इनके बीच नजदीकियां बढ़ीं थीं। रणबीर और दीपिका के फैंस सहित इनके आसपास मौजूद लोगों को भी लगने लगा था कि अब ये जोड़ी जल्द ही शादी करके सैटल हो जाएगी। हालांकि, उसी समय रणबीर और दीपिका का ब्रेकअप हो गया था।

यदि वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका फिल्म ‘पठान’ (Pathan) और ‘फाइटर’ (Fighter) आदि में नजर आएंगी। वहीं रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्मों में ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) शामिल है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *