Ranbir Kapoor’s Comment On Alia Bhatt: बॉलीवुड की डार्लिंग एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने कुछ महीने पहले अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी। प्रेग्नेंसी के बाद भी आलिया ने अभी काम से ब्रेक नहीं लिया है और वह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। हाल ही में एक लाइव सेशन के दौरान रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने आलिया की प्रेग्नेंट बॉडी को लेकर कुछ ऐसा कह दिया जिसके बाद आलिया भट्ट के फैंस उन पर भड़क गए, इतना ही नहीं खुद आलिया के लिए भी रणबीर का कमेंट काफी शॉकिंग रहा। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

रणबीर ने उड़ाया आलिया के बढ़ते वजन का मजाक
दरअसल, हाल ही में एक YouTube लाइव में दोनों निर्देशक अयान मुखर्जी के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के प्रमोशन एक्टिविटी के बारे में बात कर रहे थे, रणबीर ने बताया कि गर्भावस्था के दौरान उनके शरीर में बदलाव आया है, जिसने आलिया को पूरी तरह से आश्चर्यचकित कर दिया। आलिया ने कहा, “अगर आप यह सवाल पूछ रहे हैं कि हम हर जगह फेलो (फैले) क्यों नहीं हैं, तो अभी हमारा ध्यान है …” इसी बीच रणबीर यह कहते हुए बाधित किया, “मैं देख सकता हूं कि कोई और ही फेल रहा है। ” रणबीर का ये जवाब सुनकर आलिया एक पल के लिए स्तब्ध रह जाती है क्योंकि वह नीचे अपने बेबी बंप को देखती है, और फिर रणबीर को हैरानी से देखती है फिर उन्होंने अपने बयान को छुपाया, हंसे और उनके कंधे को थपथपाते हुए कहा, “मजाक … एक क्यूट तरीके से।”

रणबीर कपूर के इस मजाक पर भड़क उठे फैंस
रणबीर कपूर का प्रेग्नेंट आलिया भट्ट के बढ़ते वजन, चेंज हो रही बॉडी पर किया गया ये मजाक उनके फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। इस पर फैंस के रिएक्शन सामने आए जिसमें वो रणबीर कपूर के इस कमेंट को शर्मनाक बताते दिखे। एक यूजर ने कमेंट किया, यह देखना काफी दुखद है। वहीं एक अन्य ने कहा- प्रेग्नेट महिला पर इस प्रकार की टिप्पणी आपत्तिजनक है।

आपको बता दें कि आलिया और रणबीर ने अप्रैल 2022 में मुंबई में अपने आवास पर एक करीबी समारोह में शादी कर ली थी और जून में, आलिया ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साक्षा करते हुए अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *