बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर ( Ranbir Kapoor ) और अभिनेत्री आलिया भट्ट ( Alia Bhatt ) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वनः शिवा’ ( Brahmāstra Part One: Shiva ) रिलीज़ से पहले ही सुर्खियों में बनी हुई है। अब जब कि ये स्टार कपल शादी के बंधन में बंध चुका है, तो फैंस उनको ऑनस्क्रीन एक साथ देखने के लिए और भी ज्यादा उत्साहित हैं। वैसे आपको बता दें फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ ( Brahmāstra ) का दर्शक बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कुछ समय पहले फिल्म के गाने ‘केसरिया’ का टीजर रिलीज किया गया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था और अब इस फिल्म ने एक और कारनामा करते हुए एक खास उपलब्धि हासिल कर ली है। इसी के साथ ब्रह्मास्त्र ने एक नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।

ये भी पढ़ें: Ranbir Kapoor नंबर 8 को क्यों मानते है लकी, खुद बताई कनेक्शन की वजह

ऐसा करने वाली बनी पहली बॉलीवुड फिल्म-
फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ ( Brahmāstra ) बॉलीवुड की ऐसी पहली फिल्म है, जिसे वैश्विक थ्रियेटिकल रिलीज स्लॉट में जोड़ा गया है। खबर के मुताबिक, वॉल्ट डिज़नी स्टूडियो मोशन पिक्चर्स ( Walt Disney Studios Motion Pictures ) ने आलिया और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र पार्ट वनः शिवा ( Brahmāstra Part One: Shiva ) को ग्लोबल थ्रियेटिकल रिलीज की लिस्ट में शामिल कर लिया है। बता दें कि इससे पहले इस लिस्ट में ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर, लव एंड थंडर, अवतार: द वे ऑफ वॉटर फॉर 2022 जैसी हॉलीवुड फिल्में ही शामिल थीं।

ये भी पढ़ें: Made In India Song Out: राजा कुमारी और माधुरी दीक्षित का ‘मेड इन इंडिया’ गाना हुआ रिलीज़, धक-धक गर्ल से नहीं हट रही फैंस की नज़रे

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ इस दिन होगी वैश्विक स्तर पर रिलीज-
आपको बता दें अयान मुखर्जी ( Ayan Mukerji ) के निर्देशन में बनी ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर शिवा की भूमिका में हैं, वहीं आलिया भट्ट ईशा के किरदार में दिखाई देंगी। यह फिल्म अभी अपने पोस्ट प्रोडक्शन में है, फिलहाल रिलीज की डेट सामने आ चुकी है। ये फिल्म 9 सितंबर 2022 को बड़े पर्दे पर वर्ल्ड वाइड रिलीज के लिए तैयार है।

ये भी पढ़ें: आलिया और रणबीर की रिसेप्शन पार्टी में नहीं जाना चाहती थीं मलाइका अरोड़ा, बाद में कैसे मानी खुद बताई वजह

ये भी पढ़ें: 2022 के टॉप मार्शल आर्टिस्ट में शामिल हुए विद्युत जामवाल, लगातार दो सालों से कायम है दबदबा

सबसे महंगी फिल्म परियोजनाओं में से एक है फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’, बनने में लगा पूरे छह साल का समय-
जानकारी के मुताबिक, फिल्म को बनने में पूरे छह साल का समय लगा है और यह सबसे महंगी फिल्म परियोजनाओं में से एक है। ऐसे में माना जा रहा है कि इस फिल्म में दर्शकों को कुछ बेहद खास देखने को मिलने वाला है और यह एक बड़ी हिट साबित हो सकती है। आपको बता दें फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ), मौनी रॉय ( Mouni Roy ) और नागार्जुन अक्किनेनी ( Nagarjuna ) भी प्रमुख भूमिकाओं में दिखाई देने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: ‘जनहित में जारी’ का टीजर हुआ रिलीज, कंडोम बेचती नज़र आई Nushrratt Bharuccha, ट्रोल्स ने किए अश्लील कमेंट्स

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *