बॉलीवुड के स्टार एक्टर रणबीर कपूर ( Ranbir Kapoor ) और आलिया भट्ट ( Alia Bhatt ) आज यानी 14 अप्रैल, बुधवार को शादी के बंधन में बंध चुके हैं। 13 अप्रैल को रणबीर-आलिया की मेहंदी रखी गई, फिर आज 14 अप्रैल को हल्दी समेत शादी की बाकी रस्में हुईं।

ये भी पढ़ें: फिल्म ‘Brahmastra’ का नया पोस्टर आया सामने, रोमांटिक अंदाज में दिखे आलिया-रणबीर

दोनों ने पंजाबी रीति-रिवाज से मुंबई के पाली हिल स्थित घर ‘वास्तु अपार्टमेंट’ में सात फेरे लिए। खबर के मुताबिक शादी में दोनों के फैमिली मेंबर्स, क्लोज फ्रेंड्स और कुछ सेलेब्स ही मौजूद रहे। अब सोशल मीडिया पर ‘#Mr & Mrs Kapoor’ ट्रेंड हो रहा है।

ये भी पढ़ें: KGF Chapter 2 में काम करने के लिए इस एक्टर ने लिए 25 करोड़, जानें फिल्म के स्टार कास्ट की फीस

आज बॉलीवुड का ये क्यूट कपल एक-दूजे का हो गया है। खबर के मुताबिक इसके बाद दोनों सिद्धिविनायक मंदिर भगवान गणेश का आशीर्वाद लेने जाएंगे। फैंस और सेलेब्स रणबीर-आलिया को नए जीवन की बधाई दे रहे हैं। इसी के साथ न्यूलीवेड कपल की पहली फोटो भी सामने आ गई है। दूल्हा-दुल्हन के लिबास में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor-Alia Bhatt) परफेक्ट कपल लग रहे हैं। उनकी जोड़ी की जितनी तारीफ की जाए कम है।

ये भी पढ़ें: KGF 2 की रिलीज से पहले यश ने मंदिर में टेका माथा, फिल्म की सफलता के लिए कामना करते हुए सामने आई तस्वीरें

रणबीर और आलिया मेड फॉर ईच अदर लग रहे हैं। इससे पहले भी आपने रणबीर और आलिया को साथ में देखा होगा लेकिन इस तरह से कभी नहीं देखा होगा। शादीशुदा कपल रणबीर और आलिया की ये पहली झलक देख बस एक ही बात जहन में आती है, वो ये कि इस प्यारी जोड़ी को किसी की भी नजर ना लगे। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor-Alia Bhatt) की ये वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

 

ये भी पढ़ें: Sonu Sood ने Instagram पर शेयर किया अपनी तस्वीर प्रिंटेड हवाई जहाज का वीडियो, मां को किया याद

रणबीर कपूर बहुत हैंडमस लग रहे हैं। वहीं ब्राइडल लुक में आलिया भट्ट भी कहर बरपा रही हैं। तस्वीरों में रणबीर-आलिया की केमिस्ट्री दमदार नजर आती है। रणबीर और आलिया की ये शादी सिंपल और प्राइवेट रखी गई है।

ये भी पढ़ें: Sonu Sood को दुबई सरकार से मिला गोल्डन वीजा, Instagram पर तस्वीर शेयर कर दिया धन्यवाद

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *