Ram Charan Birthday: तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार और फिल्म ‘RRR’ स्टार कोनिडेला राम चरण तेजा (Konidela Ram Charan Teja) जिन्हें लोग प्यार से राम चरण कहते है, आज 27 मार्च को उनका जन्मदिन है। वो एक लोकप्रिय अभिनेता है जिनका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उनकी बहुचर्चित फिल्म ‘RRR’ हाल ही में रिलीज़ हुई है, जो पूरी दुनिया में तहलका मचा रही है। वह फेमस तेलुगु ऐक्टर चिरंजीवी (Telugu Actor, Chiranjeevi) के बेटे हैं।

वह भारत के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले अभिनेता हैं। वह हैदराबाद के सबसे अमीर परिवार से ताल्लुक रखते हैं। उनकी नेट वर्थ (Ram Charan Net Worth) की बात करें तो उसकी कीमत करीब 1300 करोड़ है। उनकी पत्नी का नाम उपासना कोनिडेला ( Upasana Kamineni ) है। साउथ इंडियन एक्टर राम चरण और उपासना कोनिडेला की शादी 14 जून 2012 को हुई थी। आज हम आपको उनके जन्मदिन के मौके पर उनकी कुछ महंगे शौक के बारे में बताएंगे।

ये भी पढ़ें:  Attack Trailer 2 Out: जॉन अब्राहम की फिल्म ‘अटैक’ का ट्रेलर 2 रिलीज़, लोगों पर छाया सुपरहीरो का जादू

लग्जरी कारों का हैं शौक
फिल्म ‘चिरुथा’ (2007) से अपने अभिनय की शुरुआत करने के बाद से अभिनेता राम चरण ने एक लंबा सफर तय किया है। उनके पास Rolls Royce Phantom है। यह एक ब्रटिश लग्जरी कार है, जिसकी कीमत 7 करोड़ है। कुछ ही लोग हैं जिनके पास यह लक्ज़री SUV है, जिससे उनके स्टेटस का पता लगता है।

इसके अलावा राम चरण के पास पॉप्युलर ब्रिटिश स्पोर्ट्स कार Aston Martin भी है। इसे अक्सर जेम्स बॉन्ड फिल्मों में पहली पसंद के रूप में दिखाया जाता है। भारत में एस्टन मार्टिन वी8 वैंटेज की कीमत करीब 3 करोड़ रुपये है। रिपोर्ट्स के मुताबिक राम चरण को यह कार कई साल पहले अपने ससुराल वालों से शादी की सालगिरह के तोहफे के तौर पर मिली थी। उनके पास Range Rover Autobiography भी है।

ये भी पढ़ें:  मालद्वीप में HolidaY मना रही हैं Sunny Leone, मल्टीकलर स्विमसूट में दिखाया ‘बेबी डॉल’ ने Hot अंदाज

उनके बंगले की कीमत आपको कर देगी हैरान
रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेता राम चरण और उनका परिवार हैदराबाद के सबसे महंगे घर में रहते है। इस महंगे और खूबसूरत बंगले की कीमत लगभग 30 करोड़ से भी ज्यादा है।

महंगी घड़ी के भी है शौकीन
अभिनेता राम चरण को कार के अलावा घड़ियों का भी बहुत शौक है। उनके पास करीब 30 घड़ियों का अच्छा कलेक्शन है। उन्हें एक बार Nautilus ब्रांड की Patek Philippe वॉच पहने देखा गया था, जिसकी कीमत करीब 80 लाख है।

खुद की है प्रोडक्शन कंपनी
राम चरण ने खुद की एक प्रोडक्शन कंपनी भी शुरू की, जिसका नाम कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी है। इस इंडियन फिल्म प्रोडक्शन का हेडक्वॉर्टर हैदराबाद में है। यह एक निजी तौर पर आयोजित कंपनी है और इसने खैदी नंबर 150 (2017), सई रा नरसिम्हा रेड्डी (2019), और आचार्य (2022) जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस किया है।

ये भी पढ़ें: RRR Box Office Collection Day 1: दुनियाभर में छाया Jr NTR और Ram Charan की जोड़ी का जादू, RRR का पहले दिन बंपर कमाई से खुला खाता

एयरलाइन्स कंपनी के हैं चेयरमैन
राम चरण ने त्रूजेट एयरलाइन्स में करीब 127 करोड़ रुपये इनवेस्ट कर उस कंपनी के चेयरमैन बन गए। ये एयरलाइन रोजाना 5 से 8 फ्लाइट ऑपरेट करती है और तो और अगर ऐक्टर को अपनी किसी फिल्म का प्रमोशन करना होता है, तो वह अपनी पत्नी उपासना कामिनेनी कोनिडेला ( Upasana Kamineni Konidela) के साथ प्राइवेट जेट में सफर करते है।

अस्पताल में भी है हिस्सेदारी
राम चरण ने उपासना कोनिडेला से शादी की है, जो अपोलो लाइफ की चेयरमैन है। यह अपोलो अस्पताल का ही हिस्सा है। राम चरण की उस अस्पताल में भी हिस्सेदारी है, जिसकी स्थापना उपासना के दादा प्रताप चंद्र रेड्डी ने की थी।

राम चरण घुड़सवारी के भी हैं दीवाने
अभिनेता राम चरण घुड़सवारी के भी दीवाने है। उन्हें बचपन से ही घोड़े की सवारी करने का शौक है। जब फिल्म ‘मगधीरा’ में काम किया तो उनको ये बहुत काम आया। बता दें कि ऐक्टर ने आगे चलकर पोलो टीम में भी इनवेस्ट किया था आज वह हैदराबाद पोलो क्लब के मालिक है।

ये भी पढ़ें: Dasvi Trailer Released : पढ़ा लिखा जाट, सोलह दूनी आठ… तो आपने देखा दसवीं का ट्रेलर

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *