Entertainment News : एंटरटेनमेंट जगत से कोई ना कोई खबर आती रहती है। अब एंटरटेनमेंट जगत में एक बात पर बड़ी जोर शोर से चर्चा हो रही है। चलो आपको बता ते है एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत ( Rakhi Sawant ) एक बार फिर अपने नए बॉयफ्रेंड संग प्यार के खूबसूरत एहसास में खो गई हैं। ( Rakhi Sawant New Boyfriend ) जी हां, अपने पति रितेश से अलग होने के बाद राखी को आदिल खान दुर्रानी ( Adil Khan Durrani ) में एक नया हमसफर मिल गया है। आदिल का साथ पाकर राखी खुशी से फूली नहीं समा रही हैं। राखी आदिल के प्यार में पूरी तरह डूब चुकी है।

ये भी पढ़ें: प्लास्टिक सर्जरी के दौरान हुई अभिनेत्री की मौत, पुलिस ने अस्पताल के खिलाफ दर्ज की FIR

ये भी पढ़ें: Cannes 2022: दीपिका पादुकोण का फर्स्ट लुक आउट, शॉर्ट शिमरी ड्रेस में लगीं गॉर्जियस

राखी सावंत ने खुलेआम आदिल संग अपने प्यार का किया इजहार-
राखी सावंत खुलेआम आदिल के लिए अपने प्यार का इजहार कर रही हैं। फिर चाहे वो सोशल मीडिया पोस्ट हो या फिर मीडिया संग बातचीत। हर जगह वो अपने प्यार का खुलेआम इजहार कर रही है। राखी सावंत ने ये ऐलान किया है कि आदिल खान दुर्रानी उनके नए बॉयफ्रेंड हैं और वो उनसे बहुत प्यार करती हैं।

ये भी पढ़ें: भोपा स्वामी ‘आश्रम 3’ में फिर देंगे बाबा निराला का साथ, नए स्तर के प्रदर्शन के लिए तैयार

बॉयफ्रेंड आदिल एक बिजनेस मैन हैं।- राखी सावंत
आपको बता दें राखी सावंत के नए बॉयफ्रेंड आदिल की चर्चा हर जगह हो रही है। फैंस ये जानने के लिए बेकरार हैं कि आखिर आदिल खान कौन हैं और क्या करते हैं? आपके इस सवाल का जवाब भी राखी सावंत ने खुद ही दे दिया है। राखी ने बताया कि आदिल खान एक बिजनेस मैन हैं और उनका कार का बिजनेस है। इसके अलावा भी आदिल के कई दूसरे बिजनेस हैं।

ये भी पढ़ें: पूजा हेगड़े ने शुरु की ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की शूटिंग, सलमान खान का लकी ‘ब्रेसलेट’ पहने आई नज़र

राखी को लग्जरी कार दी गिफ्ट में –
खबर के मुताबिक अपनी नई BMW गाड़ी के बारे में बात करते हुए राखी बताती हैं कि उन्हें इतनी महंगी लग्जरी कार आदिल ने ही दी है। राखी कहती हैं, “ये कार इन्होंने ही तो दी है। मेरे स्वीटहार्ट ने दी है कार।” राखी आगे बात करती हुई कहती हैं, “इनका (आदिल) का कार का बहुत बड़ा बिजनेस है। इनके कई दूसरे बिजनेस भी हैं।

ये भी पढ़ें: Imran Khan Divorce: बॉलीवुड अभिनेता इमरान खान ने पत्नी अवंतिका मलिक से अलग होने का लिया फैसला

बिग बॉस का नया सीजन शुरू होने से पहले ही मिला नया बॉयफ्रेंड-
सबसे बड़ी और खास बात ये है कि बिग बॉस ( Bigg Boss Season 16 ) का नया सीजन शुरू होने से पहले ही राखी को नया बॉयफ्रेंड मिल गया है। पिछले सीजन में राखी ने अपने पति रितेश संग एंट्री करके अपनी शादी की हकीकत को दुनिया के सामने रखा था और इस बार बिग बॉस 16 शुरू होने से पहले ही राखी को आदिल मिल गए हैं। ऐसे में सवाल ये उठता है कि क्या बिग बॉस के नए सीजन में भी राखी सावंत अपने नए पार्टनर संग एंट्री करके शो को स्पाइसी बनाती हैं या नहीं। फिलहाल तो इस मुद्दे पर अभी किसी का कोई बयान नहीं आया हैं।

 ये भी पढ़ें: Ranveer Singh on Hindi debate: साउथ फिल्मों की सफलता पर आया रणवीर सिंह का बयान, कहा- अपना ही है, मुझे गर्व है

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *