Rajasthan News: राजस्थान के भीलवाड़ा से एक हत्या का मामला सामने आया है। जिसमें एक पति ने तलाक के बाद दूसरी शादी करने पर अपनी पत्नी की चाकू मारकर हत्या कर दी। ये मामला भीमगंज थानाक्षेत्र के तिलक नगर का है।

ये भी पढ़ें: Imran Khan Divorce: बॉलीवुड अभिनेता इमरान खान ने पत्नी अवंतिका मलिक से अलग होने का लिया फैसला

पत्नी की दूसरी शादी से था नाराज-
खबर के मुताबिक एसपी आदर्श सिद्धू ( SP Adarsh ​​Sidhu ) ने बताया कि 24 वर्षीय ज्योति व्यास का उसके पति नीरज से तलाक हो गया था, जिसके बाद उसने दूसरी शादी कर ली थी। यह बात पहले पति को रास नहीं आई और उसने गुस्से में आकर उसकी जान ले ली। उन्होंने बताया कि पुलिस को जब सूचना मिली कि एक महिला को किसी शख्स ने चाकू मार दिया है तो हमारी टीम मौके पर पहुंची। उस घायल महिला को अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं, हत्या करके उसका पहला पति फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें: Aashram 3 Trailer Out: खुल गया बदनाम आश्रम, 3 जून को दर्शन देने आ रहे हैं ‘कलयुग के भगवान’

हत्या के बाद पति नीरज काफी देर तक ज्योति के पास बैठा रहा-
पुलिस के मुतबिक ज्योति व्यास तिलक नगर में अकेली रहती थी। जांच में आस-पड़ोस के लोगों ने बताया कि हत्यारे ने घर में घुसकर चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर दी। लोगों का यह भी कहना है कि मकान के अंदर क्या हुआ यह उन्हें जानकारी नहीं है। लेकिन चाकू लगने के बाद वह चिल्लाती हुई दौड़कर घर से बाहर निकली और 100 मीटर तक दौड़ी और फिर वहीं बेहोश होकर गिर गई। वह पूरी तरह खून से सनी हुई थी। उसका पूर्व पति नीरज काफी देर तक उसके पास बैठा रहा। लेकिन किसी की उसके पास जाने की हिम्मत नहीं हुई। फिर किसी ने फोन करके पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस वहां पहुंची थी।

पुलिस को देखते ही आरोपी हुआ फरार
जब पुलिस वहां पहुंची तो आरोपी पति पुलिस की गाड़ी देखते ही मौके से फरार हो गया। जानकारी के मुताबिक, ज्योति का एक बेटा और बेटी भी है। बेटी अपनी मां के साथ रहते थी। जबकि बेटा पिता के साथ रहता है। ज्योति सिलाई का काम करके अपना गुजारा करती थी। वहीं, आरोपी नीरज आसिंद का रहने वाला है।

ये भी पढ़ें: RPSC Recruitment: टीचर्स के पदों पर निकलीं भर्तियां, यहां जानें योग्यता और आखिरी तारीख

पुलिस ने बताया कि ज्योति की 9 साल की बेटी हर्षिता से जब इस बारे में पूछा गया तो उसने बताया, ”पापा घर पर आए और मम्मी से लड़ने लगे। फिर उन्होंने बैग से चाकू निकाला और मम्मी को मारने लगे। मम्मी डर के मारे बाहर की तरफ भागीं।

20 मई को होनी थी शादी की रिसेप्शन-
पड़ोसियों ने बताया कि ज्योति ने हाल ही में नीरज से तलाक के बाद कोर्ट में दूसरी शादी कर ली थी और 20 मई को रिसेप्शन था लेकिन उससे पहले ही उसके पहले पति ने गुस्से में आकर उसकी हत्या कर दी।

ये भी पढ़ें: पूजा हेगड़े ने शुरु की ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की शूटिंग, सलमान खान का लकी ‘ब्रेसलेट’ पहने आई नज़र

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *