आयरलैंड के खिलाफ दो मैचों की टी-20 सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) में प्रमुख ऑलराउंडर खिलाड़ी राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) को नहीं चुना गया है। इसको लेकर राहुल तेवतिया ने सोशल मीडिया पर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्टीट कर टीम में नहीं चुने जाने को लेकर निराशा जाहिर की। ये भी पढ़ें: T20 वर्ल्ड कप में भुवनेश्वर कुमार का रहना ज़रूरी, मचा सकते हैं तूफान- सुनील गावस्कर

राहुल तेवतिया ने ट्वीट कर दी प्रतिक्रिया
भारती टीम में जगह नहीं मिलने को लेकर राहुल तेवतिया अपने ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करते हुए काफी निराशा जाहिर की है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ज़्यादा उम्मीद आपको दुख देती है।

भारतीय टीम में राहुल तेवतिया को नहीं मिली जगह
बता दें कि आईपीएल 2022 में राहुल तेवतिया का प्रदर्शन काफी जबरदस्त रहा था। गुजरात टाइटंस की तरफ से खेलते हुए उन्होंने एक फिनिशर की भूमिका निभाई थी। राहुल तेवतिया ने कई मुकाबलों में अविश्वसनीय तरीके से गुजरात को जीत दिलाई थी। इसके बाद उनकी काफी चर्चा होने लगी थी। आईपीएल 2022 में राहुल तेवतिया के शानदार परफॉर्मेंस को देखते हुए उनके भारतीय टीम में चुने जाने की उम्मीद थी। हालांकि जब आयरलैंड दौरे के लिए भारतीय टीम की घोषणा हुई तो उसमे राहुल तेवतिया का नाम नहीं था। आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने वाले कई प्लेयर्स को टीम में जगह मिली लेकिन राहुल तेवतिया को शामिल नहीं किया गया।

ये भी पढ़ें: विराट कोहली ने समंदर किनारे बैठे शेयर की शर्टलेस तस्वीर, पत्नी अनुष्का के साथ यहां मना रहे छुट्टियां

हार्दिक पांड्या को सौंपी गई कप्तानी
आपको बता दें कि आयरलैंड में टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है। भारतीय टीम में कुछ खिलाड़ियों की वापसी हुई है। वहीं हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाया गया है। इंग्लैंड में पांचवें टेस्ट के लिए सीनियर खिलाड़ी जाएंगे, ऐसे में पांड्या को कप्तान बनाया गया है। टीम इंडिया में सूर्यकुमार यादव की वापसी हुई है। वहीं संजू सैमसन को भी टीम का हिस्सा बनाया गया है। एक और खास बात यह भी रही कि राहुल त्रिपाठी को जगह मिली है।

ये भी पढ़ें: इस पूर्व विकेटकीपर ने कहा- भारतीय टीम की हार के लिए गेंदबाज जिम्मेदार नहीं हैं

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *