Rahul Gandhi Attack on Modi Govt: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कई मोर्चों पर एकसाथ मोदी सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरने की कोशिश की है। राहुल गांधी ने कुछ देर पहले ही ट्वीट कर कोविड पीड़ितों के इलाज समेत उद्योगों की बदहाली के लिए मोदी सरकार को जिम्मेदार ठहराया है।

राहुल गांधी ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करते हुए एक डिजिटल मीडिया की खबरों की हेडलाइंस को शेयर की है और इसी आधार बनाकर राहुल गांधी ने पीएम मोदी और उनकी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा, कि COVID पीड़ितों का इलाज मुफ़्त में करवाया?- नहीं , ग़रीबों और श्रमिकों को न्यूनतम आय मिली?- नहीं, छोटे उद्योगों को डूबने से बचाया?- नहीं …प्रधानमंत्री को कोई ख्याल नहीं है।

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने 22 मार्च को देश में पेट्रोल-डीजल और एलपीजी गैस के दाम बढ़ने के बाद भी मोदी सरकार पर निशाना साधा था। उन्होंने कीमतें बढ़ने को ही मोदी सरकार के तहत विकास बताया था।  उन्होंने लिखा था कि  गैस, डीजल और पेट्रोल के दामों पर लगा ‘लॉकडाउन’ हटा दिया गया है। अब सरकार कीमतों का ‘विकास’ करेगी। महंगाई की महामारी के बारे में प्रधानमंत्री जी से पूछिए, तो वे कहेंगे #ThaliBajao।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *