साउथ के सुपरस्टार प्रभास और बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा हेगडे की आने वाली फिल्म राधेश्याम का नया गाना शुक्रवार को ‘जान है मेरी‘ लॉन्च हो गया है। जिसने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है। रिलीज हुए नए गाने ‘जान है मेरी’ में प्रभास और पूजा का रोमांटिक अंदाज दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है। फिल्म के इस गाने में प्रभास और पूजा की क्यूट लव स्टोरी हर किसी का दिल जीत रही है। गाने में दोनों की केमिस्ट्री बेहद शानदार दिख रही हैं।

फिल्म राधेश्याम जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है। फिल्म के लाजवाब ट्रेलर को दर्शकों ने भी काफी पसंद किया था। फिल्म का ट्रेलर सामने आने के बाद से ही दर्शक बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच अब प्रभास और पूजा की फिल्म का एक नया गाना मेकर्स ने जारी किया है। ऐसे में अब उन्हें इस फिल्म से भी काफी उम्मीदें हैं। हाल ही में फिल्म के इस नए गाने को टी सीरीज के अपने यूट्यूब चैनल पर शुक्रवार को रिलीज किया गया है।

सिंगर अरमान मलिक ने दी अपनी आवाज

राधेश्याम के इस गाने का संगीत अमाल मलिक ने दिया है। जबकि इसे सिंगर अरमान मलिक ने अपनी आवाज दी है। वहीं गाने के बोल रश्मि विराग ने लिखे हैं। गाने में प्रभास और पूजा की कई मुलाकातें दिखाई गई हैं। रिलीज हुए नए गाने जान है मेरी को दर्शकों की तरफ से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म राधेश्याम के इस गाने को अब तक 37 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इससे पहले इस फिल्म का एक और रोमांटिक ट्रैक आशिकी आ गई भी दर्शक को काफी पसंद आया था।

फिल्म में पूजा हेगड़े और प्रभास के अलावा कृष्णम राजू, भाग्यश्री, प्रियदर्शी और सचिन खेडेकर भी नजर आएंगे। हाल ही में बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन भी इस फिल्म में बतौर नेरेटर शामिल हुए हैं। फिल्म की कहानी की बात करें तो यह एक साइंस फिक्शन ड्रामा फिल्म है, जो 1970 के दशक के यूरोप की पृष्ठभूमि पर आधारित है। यह फिल्म तेलुगू, मलयालम, तमिल, कन्नड़ और हिंदी भाषा में रिलीज की जाएगी।

फिल्म राधा कृष्ण कुमार ने निर्देशित किया है। जबकि इसे एडिट कोटागिरी वेंकटेश्वर राव द्वारा किया गया है। वहीं, फिल्म की बात करें तो यूवी क्रिएशन प्रोडक्शन की यह फिल्म टी- सीरीज और राधेश्याम गुलशन कुमार द्वारा प्रस्तुत है। फिल्म के निर्माता भूषण कुमार, प्रमोद और वामसी है। यह फिल्म अगले महीने 11 तारीख को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *