साउथ सुपरस्टार प्रभास के फैंस के लिए 11 मार्च का दिन किसी फेस्टिवल से कम नहीं है। प्रभास की मचअवेटेड फिल्म ‘राधे श्याम’ (Radhe Shyam release on 11 March ) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। शोज हाउसफुल जा रहे हैं। वहीं प्रभास की ये फिल्म कैसी है अगर आप ये जानना चाहता हैं, तो कंट्रोवर्सियल क्रिटिक केआरके ने आपका काम आसान कर दिया है। KRK ने राधे श्याम देख ली है और अपना ट्वीटर पर फिल्म का रिव्यू ((Radhe Shyam Movie Review) दिया है।

वैसे कमाल राशिद खान उर्फ KRK किसी फिल्म की तारीफ कर दें ऐसा कम ही होता है। हालांकि प्रभास और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म ‘राधे श्याम’ कमाल राशिद खान को पसंद आई है। KRK ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘राधे श्याम देख रहा हूं।’ उन्होंने लिखा, ‘राधे श्याम के निर्देशक बहुत चालाक हैं। उन्होंने शानदार काम किया है।’

अपने अगले ट्वीट में KRK ने लिखा, ‘फिल्म का फर्स्ट हाफ शानदार है। डायरेक्टर ने अपना बेस्ट परफॉर्मेंस दिया है। पूजा हेगड़े और प्रभास ने भी दमदार काम किया है।’

हालांकि KRK को फिल्म का सेकेंड हाफ उतना खास इंप्रेस नहीं कर पाया। उन्होंने लिखा, ‘हालांकि इसका सेकेंड हाफ फर्स्ट हाफ जितना अच्छा नहीं है। फिर भी राधे श्याम एक अच्छी फिल्म है और इसमें कोई संदेह नहीं है कि ये एक श्योर शॉट हिट होने वाली है। सारा क्रेडिट निर्देशक को जाता है।

आपको बता दें कि कोविड के चलते इस फिल्म को लगातार पोस्टपोन किया जाता रहा था लेकिन 11 मार्च के दिन इसे रिलीज़ कर दिया गया है। राधे श्याम को राधा कृष्णा कुमार ने डायरेक्टर किया है। फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 5-6 करोड़ कमाने की उम्मीद जताई जा रही है। अब केआरके का ये रिव्यू पढ़ने के बाद आपका भी मन कर रहा होगा जल्द से जल्द प्रभास की फिल्म देखने का, तो जाइए और टिकट (Radhe Shyam Movie Tickets) बुक कीजिए।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *