पंजाबी गायक दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) का बीते दिन वैंकूवर के रोजर्स एरिना में एक शो था। दिलजीत दोसांझ का शो काफी हिट रहा और उन्होंने अपने प्रशंसकों को गाने पर डांस करने के लिए मजबूर कर दिया। इसी दौरान दिलजीत दोसांझ ने सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) को श्रद्धांजलि दी और उनके लिए एक ट्रैक गाया। दिलजीत का ये अंदाज लोगों का दिल जीत रहा है। इसके अलावा दिलजीत ने अपने प्रदर्शन से दिवंगत कबड्डी खिलाड़ी संदीप सिंह संधू और पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू को भी श्रद्धांजलि दी।

ये भी पढ़ें: सलमान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में फिल्म RRR के इस एक्टर की हुई एंट्री, बॉक्स ऑफिस पर मचेगा धमाल

सिद्धू के लिए एक गाना गाते हुए दिलजीत दोसांझ ने कहा, “मूसेवाला का नाम दिलों पर लिखा, खासा जोर लगा जाएगा मीटाने के लिए।” इतना ही नहीं, दिलजीत ने सिद्धू मूसेवाले के पिता बलकौर सिंह के लिए एक गाना भी समर्पित किया, जिसमें उन्होंने कहा, बापू सिर तो लाही ना, बड़ा रोब तेरी चिट्टी पग्ग दा..”

ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर के ‘शमशेरा’ लुक पर आया पत्नी आलिया भट्ट का रिएक्शन, पोस्टर शेयर कर कहा- ‘हॉट’

दिलजीत दोसांझ ने इस गाने का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। कैप्शन में दिलजीत दोसांझ ने लिखा है ‘वन लव’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

वैंकूवर में दिलजीत के शो के बैकग्राउंड में ‘दिस शो इज डेडिकेटेड टू अवर ब्रदर्स’ दिखाया गया था। दिलजीत के हार्दिक हावभाव ने लोगों को भावुक कर दिया है।

सोशल मीडिया पर दिलजीत की जमकर तारीफ हो रही है। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “सिद्धू मूसेवाला को श्रद्धांजलि और पंजाबी समुदाय की एकता का आह्वान करने के लिए आपका धन्यवाद और सम्मान।” एक अन्य ने ट्वीट किया, “दिलजीत दोसांझ द्वारा सिद्धू मूसेवाला को श्रद्धांजलि, आपके प्रति इज़्ज़त और बढ़ गयी है।

ये भी पढ़ें: दुल्हन बनकर शहनाज गिल ने किया डेब्यू रैंप वॉक, सीटियों और तालियों से गूंजा हॉल

गौरतलब है कि दिलजीत दोसांझ ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर सिद्धू की मौत पर दुख व्यक्त किया था। बता दें कि 29 मई को पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala murder) की अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी थी। सिद्धू मूसेवाला की हत्या में 4 राज्यों के 8 शार्प शूटर्स की पहचान हुई है। इसमें गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और उसके कनाडा में बैठे गुर्गे गोल्डी बराड़ का भी नाम सामने आया है

ये भी पढ़ें: भोपाल में वेब सीरीज़ ‘साज़िश’ की शूटिंग कर रहे हैं नीरज भारद्वाज, मुग्धा गोडसे भी आएंगी नज़र

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *