पंजाब के जालंधर से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। पजांब के जालंधर में कुछ अज्ञात बदमाशों  ने सोमवार शाम को अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल अंबिया को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया है। खिलाड़ी को गोली लगने के बाद मौके पर भगदड़ मच गई। सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस फोर्स घटनास्थल पर पहुंच गया।

कबड्डी टूर्नामेंट के एक मुकाबले के दौरान गोलियों से भूना
मिली जानकारी के अनुसार, आज शाम स्टेडियम में खेले जा रहे कबड्डी टूर्नामेंट के एक मुकाबले के दौरान अचानक अंधाधुंध गोलियां चलनी शुरू हो गईं। इस फायरिंग में कबड्डी टीम में शामिल खिलाड़ी संदीप नंगर अंबिया को कई सारी गोलियां लगीं। यह देख दर्शकों के बीच भगदड़ मच गई। कोई कुछ समझ पाता, उससे पहले ही फायरिंग करने वाले बदमाश मौके से भागने में कामयाब रहे।

मौजूद लोगों ने आनन-फानन में खिलाड़ी को अस्पताल में कराया भर्ती
वहीं, घटनास्थल पर मौजूद लोग आनन-फानन में घायल खिलाड़ी को एक चार पहिया वाहन में रखकर अस्पताल ले गए। हालांकि, ज्यादा खून बह जाने से घायल खिलाड़ी की रास्ते में ही मौत हो गई।

पूछताछ में जुटी पुलिस
सूचना मिलते ही पुलिस की टीमें मौके पर और अस्पताल दोनों जगह पहुंच गई हैं। वहीं इलाके में हालात न बिगड़ें, इस बात का ध्यान रखते हुए पुलिस के आला अधिकारियों ने भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दिया है। पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर मौजूद लोगों से पूछताछ कर फायरिंग करने आए बदमाशों के बारे में सुराग लेने में जुट गए और आसपास के इलाके में नाकाबंदी कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी गई है।

इसके अलावा पुलिस यह भी जानने में जुटी हैं कि मारे गए खिलाड़ी की किसी से लेनदेन या और किसी वजह से रंजिश तो नहीं चल रही थी। फिलहाल पुलिस ने मृतक के परिजनों से बातचीत करना शुरू कर हत्या से जुड़े सभी पहलुओं की जांच करना शुरु कर दिया है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *