Punjab Election Result 2022: पंजाब की 117 सीटों के लिए मतगणना जारी है और नतीजों में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की एकतरफा जीत हासिल करती नज़र आ रही है। आम आदमी पार्टी 85 से ज्‍यादा सीटों पर बढ़त बनाए हुए है और इसी बीच पंजाब में आम आदमी पार्टी के सीएम चेहरा भगवंत मान (Bhagwant Mann) का क्‍यूट जूनियर सामने आया है। इस नन्‍हे भगवंत मान को लोग पसंद कर रहे हैं और इसकी तस्‍वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

दरअसल, दिल्‍ली में आम आदमी पार्टी के एक समर्थक ने अपने बेटे को भगवंत मान के रूप में तैयार किया है। यह नन्‍हा भगवंत मान बहुत ही क्‍यूट नज़र आ रहा है और अब उसकी फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

बता दें कि इससे पहले इस बच्‍चे ने आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के गेटअप में आकर सुर्खियां बटोरीं थीं। दिल्‍ली के विधानसभा चुनाव में AAP की जीत के बाद यह नन्‍हा केजरीवाल नजर आया था और खासा लोकप्रिय भी हुआ था।

वहीं पंजाब की 117 सीटों में से 85 से ज्‍यादा सीटों पर बढ़त मिलते देख आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता जश्‍न में मनाते दिखाई दे रहे हैं। दिल्‍ली से लेकर पंजाब तक आप कार्यकर्ताओं में जश्‍न का माहौल है। इसी बीच यह बच्‍चा भगवंत मान के रूप में नजर आया है।

अब तक के रुझानों की बात करें, तो साफ तौर पर AAP नेता भगवंत मान पंजाब के अगले मुख्‍यमंत्री बनते नजर आ रहे हैं जबकि इससे पहले इस राज्‍य में कभी शिरोमणि अकाली दल तो कभी कांग्रेस की सरकार ही बनी है।

अंत में आपको बताएं कि नतीजे के दिन सुबह सबसे पहले भगवंत मान ने गुरुद्वारे पहुंचकर मत्‍था टेका था। वे संगरूर के गरुद्वारा गुरसागर मस्तुआना पहुंचे थे। वहीं पंजाब में कांग्रेस के सीएम पद के उम्मीदवार चरणजीत सिंह चन्नी ने भी दिन की शुरुआत गुरुद्वारे में मत्था टेककर की थी।

वहीं पंजाब में शुरुआती रूझानों को देखते हुए आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने कहा है कि यह सभी के सहयोग से मुमकिन हुआ है। अरविंद केजरीवाल को इसका श्रेय जाता है। पंजाब के लोगों ने इस चुनाव में हमें यह जीत का रिवार्ड दिया है।

उन्होंने उन्होंने कहा कि आप के लिए एक पार्टी के रूप में यह एक जबरदस्त दिन है, क्योंकि आज हम एक राष्ट्रीय पार्टी बन गए हैं। हम अब एक क्षेत्रीय पार्टी नहीं हैं। ईश्वर हमें और अरविंद केजरीवाल को आशीर्वाद दें। आशा है कि वो एक दिन देश का नेतृत्व करें।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *