कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Congress General Secretary Priyanka Gandhi Vadra) ने शुक्रवार को बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि भाजपा की राजनीति के सामने नहीं झुकने के कारण बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव  को प्रताड़ित किया जा रहा है। इसके अलावा उन्होंने लालू यादव को न्याय मिलने की उम्मीद जताई है।

ये भी पढ़ें: Fodder Scam: चारा घोटाले के डोरंडा कोषागार मामले में लालू यादव समेत 75 दोषी करार, सुशील मोदी ने कसा तंज

प्रियंका गांधी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा, ‘‘भाजपा की राजनीति का ये अहम पहलू है कि जो भी उनके सामने झुकता नहीं है, उसको हर तरह से प्रताड़ित किया जाता है। लालू प्रसाद यादव जी पर इसी राजनीति के चलते हमला किया जा रहा है। मुझे आशा है कि उन्हें न्याय जरूर मिलेगा।’’

गौरतलब है कि सीबीआई की विशेष अदालत (CBI special court) ने 15 फरवरी को चारा घोटाले के डोरंडा कोषागार मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को दोषी करार पाया है। लालू प्रसाद यादव को 21 फरवरी को सजा सुनाई जाएगी। 21 फरवरी को लालू प्रसाद यादव को कोर्ट में उपस्थित होना होगा। लालू यादव समेत 75 आरोपियों को दोषी करार दिया है। इस मामले में 38 दोषियों को 3 साल की सजा दी गई। बाकी 37 लोगों की सजा पर 21 फरवरी को फैसला आएगा। वहीं 24 लोगों को इस मामले में बरी कर दिया गया है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *