Priyanka Chopra gets emotional after leaving Mumbai

Priyanka Chopra: बॉलीवुड से हॉलीवुड तक सफर तय कर चुकीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हाल ही में मुंबई से दिल्ली के लिए रवाना हुई हैं। तीन साल बाद भारत लौटीं प्रियंका चोपड़ा मुंबई छोड़ते वक्त काफी भावुक नज़र आईं। उन्होंने मुंबई जर्नी का अपना एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया, जिसमें वो काफी इमोशनल भी नज़र आ रही हैं। आपतो बता दें कि प्रियंका चोपड़ा अपने हेयर केयर ब्रांड के प्रमोशन के लिए इंडिया आई हैं।

ये भी पढ़ें: Salman Khan को दी गई Y+ सिक्योरिटी, धमकी मिलने के बाद महाराष्ट्र सरकार हुई सतर्क

वीडियो शेयर कर कहा- घर की बात ही अलग है
प्रियंका ने वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Priyanka Chopra Instagram) पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ” ‘मुंबई का सफर पूरा हुआ..घर की बात ही अलग होती है..सच में घर वापस लौटने से बढ़कर कोई एहसास नहीं होता। इन पिछले कुछ दिनों में, मुझे जो प्यार और सपोर्ट मिला है, उससे मैं बहुत इंप्रेस हूं। मैं ईमानदारी से कह सकती हूं कि अगर आप सभी मेरी टीम के लिए नहीं होते, तो मुझे नहीं पता कि मैं कहां होती।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

प्रियंका ने फैंस के साथ शेयर की मुंबई जर्नी की झलक
प्रियंका ने में शेयर किए वीडियो में दिखाया है कि मुंबई में बिताया वक्त उनके लिए कैसा रहा और वो इवेंट में शामिल होने के टाइम कितनी इमोशनल थीं। वहीं वीडियो में उन्हें ये भी कहते हुए सुना जा सकता है। घर में रहना बहुत अच्छा है और बाबुल नाथ, चर्चगेट को देखकर मुझे बहुत ही अच्छा लगा।’ इसके अलावा वीडियो में एक्ट्रेस अपने फैंस से भी रूबरू होते हुए नज़र आ रही हैं। साथ ही उन्होंने अपनी जर्नी को यादगार बनाने के लिए सेल्फी भी ली और इंवेट में पहुंचे लोगों को टी-शर्ट भी दी।

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस बहुत जल्द दो हॉलीवुड फिल्म ‘सिटाडेल’ और ‘इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी’ में नज़र आने वाली हैं। इसके अलावा वो बॉलीवुड में फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ में कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें:  Pathan Teaser Out: अपने जन्मदिन पर Shah Rukh Khan ने फैंस को दी सबसे बड़ी ट्रीट, रिलीज़ किया पठान का टीजर

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *