बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपनी अलग पहचान बनाई है। प्रियंका चोपड़ा विश्न स्तर पर काम कर रही हैं। कई जागरूकता अभियान चला रही हैं। वो सिर्फ एक एक्ट्रेस ही नहीं, बल्कि एक शानदार होस्ट और मां भी हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर प्रियंका चोपड़ा सोशल कॉज को लेकर वीडियोज और पोस्ट्स शेयर करती नजर आती हैं। इस बार प्रियंका चोपड़ा ने ईस्टर्न यूरोप में यूक्रेन से आए शरणार्थियों के लिए मदद की गुहार लगाई है।

ये भी पढ़ें: मां बनने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया पहला पोस्ट, फैंस बोले- Welcome mumma

प्रियंका चोपड़ा ने मांगी शरणार्थियों के लिए मदद
प्रियंका चोपड़ा ने अपने आधिकाारिक इंस्टग्राम चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा कहती हैं कि वर्ल्ड लीडर्स मैं आपसे डायरेक्ट अपील करना चाहती हूं, जो वकील और एक्टिविस्ट ईस्टर्न यूरोप में यूक्रेन से आए शर्णार्थियों की मदद कर रहे हैं, आप उनकी मदद के लिए आगे आएं। हम चाहते हैं कि आप यूक्रेन से आए लोगों की हर तरीके से मदद करें। हर रोज दो मिलियन बच्चे अपने आसपास के देश से डरकर भाग रहे हैं। खुद के लिए एक सुरक्षित जगह ढूंढ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

यंग लोग बहुत ज्यादा ट्रॉमा झेल रहे हैं: प्रियंका चोपड़ा
वह कहती है कि यूक्रेन के अंदर 2.5 मिलियन बच्चे खो गए हैं जोकि अपने आप में बहुत बड़ा नंबर है। यह नंबर लगातार बढ़ता जा रहा है। यंग लोग बहुत ज्यादा ट्रॉमा झेल रहे हैं। ऐसी चीजें होती देख रहे हैं जो शायद उनके दिमाग में हमेशा के लिए गढ़ जाएं। उनकी हालत पहले जैसी नहीं होगी। उन्होंने जो कुछ भी अपनी आंखों के सामने होता देखा है, वह काफी डिस्टर्बिंग है।

ये भी पढ़ें: मां बनने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने कराया पहला बोल्ड फोटोशूट, फ्रिल ड्रेस में जीत लिया सबका दिल

यह सबसे बड़ा शरणार्थी क्राइसेस: प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा आगे कहती हैं कि मैं यूके, जर्मनी, जापान, नॉर्वे, ऑस्ट्रेलिया के लीडर्स अगर मिलते हैं तो इस पर ज़रूर बात करें कि आप इन लोगों के सपोर्ट के लिए कितना फंड इकट्ठा कर सकते हैं। क्या आप इन शर्णार्थियों के लिए खड़े होंगे। जितने भी लोग इस वीडियो को देख रहे हैं, वह इसे ज़रूर पोस्ट करें और ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाने की कोशिश करें, जिससे हमारे लीडर्स को पता चले कि हमें एक जुट होकर एक-दूसरे के लिए खड़े होना है और उनकी मदद करनी है। अभी तक का यह सबसे बड़ा शरणार्थी क्राइसेस हमने देखा है।

आपको बता दें कि हाल ही में प्रियंका चोपड़ा सेरोगेसी से एक बेटी की मां बनी हैं। कुछ समय पहले ही प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग कर लंदन से वापस न्यूयॉर्क पहुंची हैं। आजकल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस बेटी की देखभाल में लगे हैं। हॉलीवुड इंडस्ट्री में प्रियंका चोपड़ा काफी अच्छा काम कर रही हैं और ग्लोबल लेवल पर नाम कमा रही हैं। इसके अलावा हाल ही में प्रियंका चोपड़ा को ऑस्कर्स पार्टी में ब्लैक साड़ी में देखा गया था।

Spread the love
One thought on “Priyanka Chopra ने यूक्रेन के शरणार्थियों के लिए मांगी मदद, देखें वायरल वीडियो”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *