बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके पति निक जोनस (Nick Jonas) सेरोगेसी के जरिए पेरेंट्स बन गए हैं। उनके फैंस और बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स प्रियंका को इस खुशखबरी के लिए शुभकामनाएं और बधाइयां दे रहे हैं । उन्होंने इस खुशखबरी को सोशल मीडिया के ज़रिए अपने फैन्स के साथ खुद शेयर किया है।

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा है, ये बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सेरोगेसी के जरिए बच्चे का स्वागत किया है। हम इस विशेष समय में आपसे सम्मानपूर्वक प्राइवेसी की अपील करते हैं क्योंकि हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। बहुत-बहुत धन्यवाद। इस पोस्ट को उनके पति निक जोनस ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। प्रियंका की इंस्टाग्राम पोस्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें।

 हालांकि, प्रियंका के बेबी पर अब तक सस्पेंस ही बना हुआ है। अभी तक इस बात का पता नहीं चल सका कि उन्हें बेटा हुआ है या बेटी। बच्चे का जन्म सेरोगेसी के जरिए हुआ है लेकिन अटकलें लगाई जा रही है कि उनके घर नन्ही परी ने ही जन्म लिया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस के घर बेटी पैदा हुई है। हालांकि,अभी इसकी पुष्टि होना बाकी है।

Spread the love
One thought on “प्रियंका चोपड़ा-निक के घर आई खुशियों की बहार, सोशल मीडिया पर दी जानकारी”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *