Prithviraj Trailer: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ ( Prithviraj ) का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है। फैंस काफी समय से फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे। अब ट्रेलर रिलीज के साथ ही फैंस का पिछले तीन साल का इंतजार भी खत्म हो गया है। फिल्म का ट्रेलर बहुत ही शानदार है। ट्रेलर देख कर लगता है फिल्म की कहानी जबरजस्त है। महज़ कुछ ही घंटों में 3.5 Million से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

ये भी पढ़ें: आलिया भट्ट ने दीपिका पादुकोण का एयरपोर्ट लुक किया कॉपी, तो यूजर्स ने लगा दी क्लास

आपको बता दें अक्षय कुमार (Akshay Kumar) फिल्म में सम्राट पृथ्वीराज चौहान के किरदार में नज़र आ रहे हैं। वहीं फिल्म में पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) राजकुमारी संयोगिता के रोल में नजर आ रही हैं। फिल्म ‘पृथ्वीराज’ ( Prithviraj ) तीन जून 2022 को रिलीज होने वाली है।

ये भी पढ़ें: सोनाक्षी सिन्हा ने कर ली सगाई! रिंग फ्लॉन्ट करते हुए मिस्ट्री ब्वॉय के साथ शेयर की तस्वीरें

फिल्म का ट्रेलर है जबरदस्त-
आपको बता दें फिल्म ‘पृथ्वीराज’ ( Prithviraj ) का ट्रेलर वाईआरएफ (Prithviraj Trailer where to watch) के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। ट्रेलर से साफ पता चलता है कि पृथ्वीराज में शानदार वीएफएक्स होने वाले हैं। साथ ही फिल्म मे सम्राट पृथ्वीराज चौहान और राजकुमारी संयोगिता की प्रेम कहानी को दिखाया गया है। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) रॉयल लुक में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा फिल्म में 1191 और 1192 में पृथ्वीराज चौहान और मोहम्मद गौरी के बीच हुए तराइन के युद्ध को भी दिखाया गया है।

ये भी पढ़ें: Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने दिखाई बेटी की पहली झलक, जन्म के 100 दिन बाद अस्पताल से घर आई बेबी गर्ल

ये स्टार्स भी हैं जबरदस्त रोल में-
फिल्म ‘पृथ्वीराज’ को डॉक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी ( Dr. Chandraprakash Dwivedi ) ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर के अलावा सोनू सूद (Sonu Sood) कवि चंद्रवरदाई के रोल में दिखाई देंगे। वहीं, फिल्म में संजय दत्त (Sanjay Dutt) काका कान्हा के रोल में नजर आएंगे। फिल्म में आशुतोष राणा ( Ashutosh Rana ) जयचंद के किरदार में नजर आ रहे हैं। एक्टर मानव विज ( Manav Vij ) मोहम्मद गौरी के रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म में साक्षी तंवर, ललित तिवारी भी है।

ये भी पढ़ें: जय भानुशाली की पत्नी Mahhi Vij को मिली रेप की धमकी, मुंबई पुलिस से Twitter पर मांगी मदद

कई बार टल चुकी है रिलीज डेट-
फिल्म ‘पृथ्वीराज’ ( Prithviraj ) की रिलीज डेट कोरोना महामारी और लॉकडाउन के कारण कई बार टल चुकी है। सबसे पहले ये फिल्म साल 2020 में दिवाली में रिलीज होने वाली थीं। लॉकडाउन के कारण इसकी शूटिंग पूरी नहीं हो सकी। इसके बाद फिल्म ‘पृथ्वीराज’ तीन जून 2021 को रिलीज होने वाली थी। कोरोना की दूसरी लहर के कारण इसे टाल दिया गया था। थिएटर खुलने के बाद फिल्म को साल 2022 में गणतंत्र दिवस के मौके पर भी रिलीज करने का फैसला किया गया था लेकिन, तीसरी लहर के कारण इसे भी टाल दिया गया। अब ये फिल्म अगर सबकुछ ठीक रहा तो 3 जून 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

ये भी पढ़ें: जब ईशा गुप्ता ने शर्ट के बटन खोलकर दिया ऐसा पोज, फैंस बोले- फायर

खिलाड़ी कुमार इन प्रोजेक्ट्स पर कर रहें हैं काम-
अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के पास आने वाले दो सालों में कई बड़ी फिल्में हैं। पिछले दिनों उन्होंने राधिका मदान के साथ एक और नई फिल्म की घोषणा की थी, जिसका नाम अभी तय नहीं हुआ है। यह फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म का रीमेक होगी। इसके अलावा अक्षय के पास ‘राम सेतु’, ‘सेल्फी’, ‘रक्षा बंधन’, ‘ओएमजी 2 – ओह माय गॉड’ जैसी फिल्में भी हैं।

ये भी पढ़ें: रणबीर-आलिया की ‘Brahmastra’ ने रिलीज से पहले ही रचा इतिहास, ऐसा कारनामा करने वाली बनी पहली बॉलीवुड फिल्म

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *