PM Modi on Akhilesh Yadav: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मथुरा, बुलंदशहर और आगरा के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों के बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित ‘जन चौपाल’ को वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से सम्बोधित किया। इसी दौरान पीएम मोदी ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला है।

पीएम मोदी ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा, ‘‘चुनाव देखकर कृष्ण भक्ति का चोला ओढ़ने वाले लोग जब सरकार में थे तो वृंदावन, बरसाना, गोवर्धन और नंदगांव को वे भूल ही गए थे। आज बीजेपी को अपार समर्थन देख इन लोगों को अब सपने में भगवान कृष्ण की याद आने लगी है’।

आपको बता दें कि अखिलेश यादव ने हाल ही में कहा था कि भगवान कृष्ण रोज़ाना उनके सपने में आकर कहते हैं कि उत्तर प्रदेश में सपा की सरकार बनने जा रही है।

इसके अलावा पीएम मोदी ने कहा, ‘पहले की सरकार को ना तो आपकी आस्था और ना ही आपकी ज़रूरतों से मतलब था। उनका सिर्फ एक ही एजेंडा रहा है, उत्तर प्रदेश को लूटो। उन्हें बस सरकार बनाने से मतलब रहा है इसीलिए आज वह मुख्यमंत्री योगी (आदित्यनाथ) जी और बीजेपी सरकार को पानी पी पी कर कोस रहे हैं। उत्तर प्रदेश का इन लोगों ने जो हाल बना दिया था, वह इन नकली समाजवादियों के कर्मों का कच्चा चिट्ठा है’।

इसके आगे मोदी ने आरोप लगाया, ‘पिछली सरकारों के शासनकाल में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद थे कि वे राजमार्गों पर गाड़ी रोक कर लूटपाट करते थे और राजमार्गों पर ही महिलाओं और बेटियों के साथ क्या होता था, यह बुलंदशहर के लोग अच्छी तरह से जानते हैं। तब उत्तर प्रदेश में घरों और दुकानों पर अवैध कब्जे होना आम बात थी। लोग अपना घर छोड़कर पलायन को मजबूर होते थे आगरा के दंगों में आरोपियों के सिर पर किसका हाथ था, यह आप भली-भांति जानते हैं’।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *