Kaun Pravin Tambe? Released on 1 April 2022: 50 वर्षीय क्रिकेटर प्रवीण ताम्बे (Pravin Tambe) ने क्रिकेट में अपनी सफलता का श्रेय राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) को दिया है। प्रवीण ताम्बे ने अपना आईपीएल डेब्यू 41 साल की उम्र में किया था और इस लीग में डेब्यू करने वाले सबसे ज्यादा उम्र के खिलाड़ी बने थे। वहीं प्रवीण ताम्बे ने हैट्रिक विकेट भी चटकाई और अब उनकी बायोपिक भी रिलीज होने वाली है। ताम्बे ने कहा कि राहुल द्रविड़ की वजह से ही वो आज इस मुकाम पर पहुंचे हैं।

ये भी पढ़ें:  राजस्‍थान रॉयल्‍स ने सोशल मीडिया पर शेयर की बटलर-अश्विन की फोटो, मजेदार लिखा कैप्शन

प्रवीण ताम्बे ने राहुल द्रविड़ को दिया सफलता का श्रेय
वहीं प्रवीण ताम्बे ने स्पोर्ट्सकीड़ा से खास बातचीत में कहा, राहुल द्रविड़ का योगदान मेरे इस सफर में काफी ज्यादा रहा है। मैं आज जो कुछ भी हूं वो उनकी वजह से ही हूं। उन दो-तीन दिनों के ट्रॉयल के दौरान उन्होंने कभी भी मुझसे मेरे उम्र के बारे में नहीं पूछा था। उन्होंने केवल मेरे परफॉर्मेंस के बारे में पूछा और सेलेक्ट कर लिया। ये उनके बारे में काफी अच्छी चीज है। मेरे हिसाब से राहुल भाई को जब मेरी उम्र के बारे में पता चला तो वो हैरान रह गए थे।

राहुल द्रविड़ नहीं जानते थे मेरी उम्र: प्रवीण ताम्बे
एक किस्से को याद करते हुए हुए कहा कि एक दिन ब्रेकफास्ट टेबल पर उन्होंने कहा कि प्रवीण मुझे तुम्हारी उम्र के बारे में नहीं पता था लेकिन इसके बावजूद सेलेक्ट कर लिया। मैंने पेपर्स में देखा कि तुम 41 साल के हो लेकिन ऐसा लगता नहीं है

ये भी पढ़ें: जिम्बाब्वे के खिलाड़ी की 8 साल बाद होगी IPL में एंट्री, Lucknow Super Giants में हुआ शामिल

आपको बता दें कि प्रवीण ताम्बे की बायोपिक “कौन प्रवीण ताम्बे ?” बनी है और यह फिल्म 1 अप्रैल को रिलीज़ होगी। इसमें उनकी क्रिकेट की जर्नी को दिखाया गया है कैसे उन्होंने इतनी ज्यादा उम्र में डेब्यू करने के बावजूद सफलता हासिल की।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *