Prabhas Praised Rashmika Mandanna: ‘बाहुबली’ से घर-घर पहचान बना चुके साउथ एक्ट्रेस प्रभास (Prabhas) नेशनल क्रश का टैग हासिल कर चुकी साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के दिवाने होते नज़र आ रहे है। प्रभास न सिर्फ रश्मिका की तारीफ में कसीदे पढ़ रहे हैं, बल्कि उनकी फिल्म ‘सीता रामम’ (Sita Ramam) को देखने के लिए लोगों से आग्रह भी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन के बाद आलिया की फिल्म ‘Darlings’ का किया जा रहा विरोध, ट्रेंड हुआ #BoycottDarlings

फिल्म ‘सीता रामम’ के प्रमोशनल इवेंट में पहुंचे प्रभास
बता दें कि दलकीर सलमान, (Dulquer Salmaan) मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म ‘सीता रामम’ (Sita Ramam) रिलीज को पूरी तरह तैयार हैं। फैंस बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। इन दिनों फिल्म के स्टार्स प्रमोशन करने में जुटे हैं। इसी कड़ी में मेकर्स ने फिल्म रिलीज से पहले एक प्रमोशनल इवेंट का आयोजन किया। वहीं इवेंट के मौके पर अभिनेता प्रभास भी पहुंचे। प्रभास ने दर्शकों से सिनेमाघर में फिल्म देखने की अपील की।

ये भी पढ़ें: दीया मिर्जा की भतीजी का कार एक्सीडेंट में हुआ निधन, इंस्टाग्राम पर छलका दर्द, कही ये बात

प्रभास ने रश्मिका को बताया मोस्ट वांटेड हिरोइन
इवेंट के दौरान प्रभास ने फिल्म में रश्मिका और दलकीर सलमान की जमकर तारीफ की। प्रभास ने दर्शकों से अपील की है कि आप लोग इस फिल्म को देखने सिनेमाघरों में ज़रूर जाएं क्योंकि फिल्म में मोस्ट वांटेड हिरोइन रश्मिका मंदाना हैं।

सिनेमा हमारे लिए मंदिर हैः प्रभास
प्रभास ने आगे कहा कि कुछ फिल्में सिनेमाघरों में देखने के लिए ही बनी होती हैं। मैंने ‘सीता रामम’ का ट्रेलर देखा है। मेकर्स ने फिल्म के लिए बहुत मेहनत की है। कश्मीर और रूस जैसी लोकेशन पर फिल्म को शूट किया हैं। इसमें मेकर्स ने बहुत बड़ा बजट खर्च किया है। प्रभास एक उदाहरण देकर समझाते हैं कि क्या आप मंदिर जाना बंद कर देते हैं क्योंकि भगवान घर में हैं। ऐसे ही हमारे लिए सिनेमाघर मंदिर है। हम सभी को सिनेमाघरों में जाकर इस फिल्म को देखना चाहिए।

एक क्लासिक लव स्टोरी है सीता रामम
फिल्म सीता रामम एक क्लासिक लव स्टोरी है, जो 80 और 60 के दशक की एक युद्ध पृष्ठभूमि पर आधारित है। फिल्म में अभिनेता सलमान एक सैनिक का किरदार निभा रहे हैं और मृणाल ठाकुर उनकी प्रेमिका के किरदार में हैं।

ये भी पढ़ें: VIDEO: जब जाह्नवी कपूर ने उतारी तेजस्वी प्रकाश की नकल तो ‘नागिन’ ने कुछ यूं किया रिएक्ट, देखें मजेदार वीडियो

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *