Power Crisis in Jharkhand: चिलचिलाती धूप और लगातार तेजी से बढ़ते तापमान ने लेगों की मुश्किलें बढ़ा दी है। वहीं दिन में कई राज्यों में गर्म हवाओं के चलने के कारण लोग घरों में खुद को बंद करने पर मजबूर हो रहे हैं। ऐसे में लोगों का सबसे बड़ा सहारा बिजली होती है। जिससे की घर के अंदर चलने वाले पंखे और AC से उन्हें राहत मिलती है।

साक्षी धोनी ने झारखंड सरकार से बिजली कटौती की शिकायत की
बता दें कि कुछ राज्यों में पावर कट एक बड़ी समस्या है, जिससे आम इंसान के साथ ही कई प्रसिद्ध लोगों को भी इससे जूझना पड़ रहा है। हाल ही में भारत के पूर्व क्रिकेट कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) की पत्नी साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) ने एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने झारखंड में बिजली संकट को लेकर सवाल उठाया है। फिलहाल साक्षी का यह ट्वीट लंबे समय बाद आया है, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि झारखंड में पावर कट कितनी बड़ी समस्या है।

झारखंड में इतने सालों से बिजली संकट क्यों: साक्षी धोनी
साक्षी धोनी ने ट्वीट कर लिखा है कि ‘झारखंड के एक करदाता के रूप में, मैं सिर्फ यह जानना चाहती हूं कि झारखंड में इतने सालों से बिजली संकट क्यों है? हम ऊर्जा की बचत करने में अपनी भूमिका निभा रहे हैं!’

आपको बता दें कि इस ट्वीट से पहले भी उन्होंने तकरीबन दो साल पहले साल 2019 में झारखंड में बिजली कटौती को लेकर ट्वीट किया था। उस वक्त भी उन्होंने बिजली कटौती को लेकर सवाल किया था और कहा था कि राज्य में तकरीबन 4 से 7 घंटे तक बिजली कटौती की जाती है।

फिलहाल साक्षी के ट्वीट को देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इतने लंबे समय से झारखंड में बिजली कटौती को लेकर अभी तक कुछ नहीं किया जा सका है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *