PM Narendra Modi

Pm Modi On Akhilesh Yadav : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) रविवार को वाराणसी में थे। नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने वाराणसी में काशी विश्वनाथ धाम पहुंचकर पूजा-अर्चना की। इसी दौरान पीएम मोदी (Modi News) ने विपक्षी दलों पर भी जमकर हमला बोला। पीएम मोदी ने कहा कि विश्वनाथ धाम के लोकार्पण के समय हमारी मृत्यु की कामना भी की गई थी।

ये भी पढ़ें: PM Modi: पीएम मोदी ने इंदौर में किया गोबर धन प्लांट का लोकार्पण, कहा-पशुधन से देश धन बनेगा

वाराणसी में विपक्ष पर जमकर बरसे पीएम मोदी
पीएम मोदी (PM Modi) ने किसी का नाम लिए बिना  समाजवादी पार्टी (SP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh yadav) पर निशाना साधते हुए कहा कि राजनीति में कुछ लोग किस हद तक गिर गए हैं।  मैं किसी की व्यक्तिगत आलोचना करना पसंद नहीं करता और ना ही किसी की आलोचना करना चाहता हूं, लेकिन जब सार्वजनिक रूप से काशी में मेरी मृत्यु की कामना की गई, तो वाकई मुझे बहुत आनंद आया, मेरे मन को बहुत सुकून मिला।

गौरतलब है कि श्रीकाशी विश्वनाथ धाम के लोकार्पण के समय समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh yadav) ने पीएम मोदी पर तंज किया था। अखिलेश यादव ने तब कहा था कि अंतिम समय में लोगों को काशी में ही रहना चाहिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने अखिलेश यादव की ओर से तब किए गए वार पर ही आज वाराणसी से पलटवार किया है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *