Pm Modi in Jaunpur: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) सातवें तथा अंतिम चरण के लिए प्रचार करने जौनपुर पहुचें। पीएम मोदी ने गुरुवार को यहां टीडी कॉलेज में जनसभा को संबोधित करते हुए जीत का दावा किया है।

पीएम मोदी जनता को संबोधित करते हुए कहा कि इस बार की जीत साल 2017 में हुई जीत की तरह ही प्रचंड होनी चाहिए। पीएम मोदी ने जनता से कई बार ऊंचे स्वर में पूछा, होगी न, होगी न साथियों। उन्होंने कहा कि ये विजय इसलिए जरूरी है क्योंकि उत्तर प्रदेश विकास के जिस पथ पर चल पड़ा है, उसे हमें अब थमने नहीं देना है। आजादी के बाद पहली बार ऐसा हुआ है जब पूर्वांचल के लोगों की आवाज दिल्ली से लेकर लखनऊ तक बड़ी मजबूती के साथ गूंज रही है।

इसके अलावा पीएम मोदी ने विपक्षियों पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि कोरोना के मुश्किल समय में घोर परिवारवादी लोग कहां थे, उन्होंने क्या किया, ये यूपी के लोग कभी भी भूल नहीं सकते। ये लोग इस साजिश में जुटे थे कि भारत के टीके बदनाम कैसे किया जाए। ये लोग इस संकट को और गंभीर बनाने के लिए काम कर रहे थे। मोदी ने कहा कि परिवारवादी लोग गरीबों के सपने को पूरा नहीं कर सकते!

यहा देखें पीएम मोदी के संबोधन के कुछ अंश

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *