PM Modi in Sonbhadra: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने बुधवार को उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में चुनावी सभा के दौरान जनता को संबोधित करते हुए विपक्ष पर निशाना साधा है। उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर विधानसभा चुनाव में भ्रष्टाचारी मजबूत हुए तो जनता के लिए भेजा गया सारा पैसा पहले की ही तरह खा जाएंगे।

पीएम मोदी ने आगे कहा, “सोनभद्र जैसे देश के अनेक जिले हैं जिनको प्रकृति ने अपने खजाने से समृद्ध किया है लेकिन अनेक वर्षों तक जो लोग सरकार में रहे उन्होंने यहां की खनिज संपदा को अपनी मर्जी भर लूटा और यहां के लोगों को अपने हाल पर छोड़ दिया।”

ये भी पढ़ें: Chhatrapati Shivaji Jayanti 2022 : छत्रपति शिवाजी महाराज की 392वीं जयंती कल, पीएम मोदी ने भारत की पहचान और संस्कृति के रक्षक को किया प्रणाम

पीएम मोदी यही नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि जिन्होंने, उनको (लोगों को) इस परिस्थिति में जीने के लिए मजबूर किया है, आजादी के बाद इन लोगों को जब-जब सरकार बनाने का मौका मिला तब उनको पीछे रखने का काम किया। ऐसे लोगों को कभी माफ मत करें।

प्रधानमंत्री ने कहा, “जो लोग माफिया हित के लिए अवैध खनन और अवैध कब्जों के लिए बदनाम हों वे यहां के गरीबों के लिए सोच नहीं सकते. हमारी सरकार अवैध कब्जा माफिया का दाना-पानी हमेशा के लिए बंद करने के लिए भी प्रतिबद्ध है, इसलिए गांव के घर और जमीन के कानूनी दस्तावेज घरौनी आप को सौंपी जा रही है ताकि कोई माफिया आपके घर पर कब्जा न करे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *