UP Election 2022: यूपी विधानसभा चुनाव से पहले यूपी की जनता के लिए बीजेपी ने ‘लोक कल्याण संकल्प पत्र’ (Election Manifesto) जारी कर दिया है। इस पत्र में हर वर्ग के लिए कोई न कोई वादे किए गए है। वहीं बीजेपी के घोषणा पत्र को लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि यूपी की जनता अब झांसे में नहीं आने वाली है।

अखिलेश यादव ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा, जिनके वादे जुमले हैं, बातें झूठी हैं और जो हर बार जनता को झांसा देते हैं…वो घोषणा पत्र निकालें,संकल्प पत्र, वचन पत्र या शपथ पत्र…उप्र की जनता अब विश्वास नहीं करेगी। भाजपा भरोसा खो चुकी है। किसान लखीमपुर, महिला हाथरस,युवा इलाहाबाद,व्यापारी गोरखपुर व आम जनता कोरोना नहीं भूलेगी।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए आज शाम प्रचार अभियान थम जाएगा। पहले चरण में प्रदेश के 11 जिलों शामली, मेरठ, मुजफ्फरनगर, बागपत, हापुड़, गौतमबुद्धनगर, गाजियाबाद, बुलंदशहर, मथुरा, आगरा और अलीगढ़ की कुल 58 सीटों के लिए 10 फरवरी को मतदान होगा। यूपी में सात चरणों में 10, 14, 20, 23, 27 और 3 और 7 मार्च को वोट डाले जाएंगे. जबकि वोटों की गिनती 10 मार्च को होगी।

ये भी पढ़ें: UP Election 2022 : अखिलेश यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- झूठ, झांसा और झगड़ा बीजेपी की पहचान

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *