Paytm के फाउंडर विजय शेखर शर्मा (Vijay Shekhar) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि Paytm फाउंडर विजय शेखर शर्मा को दिल्ली पुलिस ने 22 फरवरी को एक कार को टक्कर मारने के आरोप में गिरफ्तार किया था। हालांकि बाद में उन्हें जमानत मिल गई गई थी।

विजय शेखर कार में टक्कर मारने के आरोप में हुए थे गिरफ्तार
बता दें कि मदर इंटरनेशनल स्कूल के सामने Paytm के फाउंडर विजय शेखर शर्मा ने अपनी जगुआर लैंड रोवर कार से दक्षिणी दिल्ली की DCP बेनिता मेरी जैकर की कार को तेज रफ्तार में टक्कर मार दी थी। इसी आरोप में उन्हें गिरफ्तार किया गया था।

पुलिस ने IPC की धारा 279 के तहत किया केस दर्ज
मिली जानकारी के अनुसार, DCP का ड्राइवर दीपक अरविंदो मार्ग पर पेट्रोल भरवाने गया था। टक्कर मारने के बाद विजय शेखर शर्मा अपनी कार से भाग गए थे, लेकिन DCP के ड्राइवर दीपक ने कार का नंबर नोट कर घटना की जानकारी DCP को दी। DCP के कहने पर दीपक ने मालवीय नगर थाने में शिकायत दी थी। इसके बाद पुलिस ने IPC की धारा 279 के तहत केस दर्ज किया था।

जमानत पर कर दिया रिहा
पुलिस ने जब इस मामले की जांच पड़ताल की तो कार का नंबर गुरुग्राम की एक कंपनी का निकला। पुलिस ने कंपनी के लोगों से घटना के बारे में पूछताछ की। जिसमें सामने आया कि कार GK-2 में रहने वाले विजय शेखऱ शर्मा के पास है। इसके बाद विजय शेखऱ शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि बाद में
उन्हें जमानत दे दी गई थीं।

दिल्ली पुलिस की प्रवक्ता सुमन नलवा ने पुष्टि की कि पुलिस ने विजय शेखर शर्मा को तेज स्पीड और लापरवाही से गाड़ी चलाने के मामले में गिरफ्तार किया था और बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया।

2021 में विजय शेखर शर्मा नेट वर्थ
फोर्ब्स रियल-टाइम नेटवर्थ ट्रैकर के अनुसार, विजय शेखर शर्मा की नेटवर्थ Rs. 10,000 से शुरू हुई, 8 दिसंबर, 2021 तक Rs. 165 बिलियन थी।

Spread the love
One thought on “Vijay Shekhar: दिल्ली में गिरफ्तार हुए थे Paytm के फाउंडर विजय शेखर शर्मा”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *