Twitter Inc के नए CEO पराग अग्रवाल लंबी छुट्टी पर जाने की तैयारी कर रहे हैं। उनको माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट का सुपर बॉस बने तीन महीने का भी समय नहीं हुआ है। The Washington Post की एक रिपोर्ट के अनुसार पराग अग्रवाल कुछ हफ्तों के लिए पैरेंटल लीव ले रहे हैं। दरअसल, पराग अग्रवाल जल्द फिर से पिता बनने वाले हैं।

Twitter Parents ग्रुप ने ट्वीट करके लिखा है कि ऐसी कंपनी में काम करना कमाल की बात है, जहां एग्जीक्यूटिव उदाहरण बनते हैं और सभी कर्मचारियों को दिए जाने वाले Parental Leave लेते हैं। इस शानदार न्यूज के लिए पराग को बधाई।

भारतीय-मूल के पराग अग्रवाल कंपनी के इंटरनल ग्रुप Twitter Parents के भी एग्जीक्यूटिव है। उनके इस फैसले का उनके कर्मचारियों ने स्वागत किया है।

आपको बता दें कि Twitter अपने कर्मचारियों को 20 हफ्ते तक का पैरेंटल लीव देता है, लेकिन माना जा रहा है कि पराग अग्रवाल इससे कम दिन की छुट्टी लेंगे।

गौरतलब है कि मुंबई के रहने वाले 37 साल के पराग अग्रवाल ने Stanford यूनिवर्सिटी से कंप्यूटर साइंस में PhD किया है। उन्होंने अपनी बैचलर डिग्री IIT-बॉम्बे से ली है। Jack Dorsey के कंपनी छोड़ने के बाद Twitter का नया सीईओ पराग अग्रवाल को बनाया गया था।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *