Pankaj Tripathi On Boycott Trend: बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी अपने अभिनय के दम पर लोगों के दिलों पर राज करते हैं, उनका अभिनय इतना कमाल होता है कि हर कोई उनका बड़ा फैन है। पंकज त्रिपाठी ने हाल में फिल्म इंडस्ट्री को लेकर चल रहे बॉयकॉट ट्रेंड पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री को अपने काम का मूल्यांकन करने की ज़रूरत है।

ये भी पढ़ें: भारती सिंह ने छोड़ा ‘The Kapil Sharma Show’, खुद बताई ये बड़ी वजह

फिल्म इंडस्ट्री को लगा बड़ा झटका
बता दें कि हाल ही में, आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की रक्षा बंधन सहित कई बड़े बजट की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी है, फिल्म इंडस्ट्री को एक बड़ा झटका लगा है।

आत्म-मूल्यांकन की आवश्यकता है: पंकज त्रिपाठी
सिद्धार्थ कनन से बातचीत में पंकज ने चर्चा की कि महामारी के बाद के दौर में फिल्में क्यों नहीं चल रही हैं। उन्होंने कहा, “हम क्या बना रहे हैं और हम इसे कैसे बना रहे हैं, इसके बारे में आत्म-मूल्यांकन की आवश्यकता है – यह आवश्यक है और यही कमी है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pankaj Tripathi (@pankajtripathi)

यदि कोई फिल्म खराब है, तो यह काम नहीं करती है: पंकज त्रिपाठी
बहिष्कार की प्रवृत्ति के बारे में बोलते हुए, अभिनेता ने कहा, “यदि कोई फिल्म खराब है, तो यह काम नहीं करती है, और इसका बहिष्कार नहीं किया जाता है। लोग सिनेमा हॉल नहीं जाते, यह भी तो बहिष्कार है ना? तब कोई सोशल मीडिया अभियान नहीं है, और कोई हैशटैग नहीं है लेकिन फिल्म अभी भी काम नहीं करती है, लेकिन हां, आत्म-मूल्यांकन की जरूरत है।”

ये भी पढ़ें: Aashiqui 3: कार्तिक आर्यन ने किया ‘आशिकी 3’ का ऐलान, इस एक्ट्रेस के साथ करेंगे रोमांस

मैं ईमानदारी से काम करता हूं: पंकज त्रिपाठी
अपनी फिल्म 83 के बारे में बोलते हुए कहा, “नहीं नहीं, अफसोस नहीं होता, मैंने पैसे थोड़ी लगाए है फिल्म में कुछ भी।” उन्होंने कहा कि उन्होंने सिर्फ प्रतिभा का निवेश किया है। पंकज ने कहा, “मैंने जो किया वह पूरी ईमानदारी के साथ किया और उसके बाद जो होता है, वह मेरे हाथ में नहीं है।”

बता दें कि फिल्म 83, एक स्पोर्ट्स ड्रामा है, जिसमें रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में थे, यह फिल्म दिसंबर में ओमिक्रॉन ब्रेकआउट से प्रभावित थी और सकारात्मक समीक्षाओं के बावजूद बॉक्स ऑफिस संग्रह को नुकसान हुआ। पंकज त्रिपाठी हाल ही में शो क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच में थे, जो डिज्नी हॉटस्टार पर चल रहा है।

ये भी पढ़ें: जब Jr NTR ने गाया था रणबीर कपूर की फिल्म ‘Rockstar’ का गाना, खुद एक्टर भी हुए हैरान

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *