Pandit Sukh Ram Passed Away: पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पंडित सुखराम शर्मा का निधन हो गया है। 94 साल के सुखराम सात मई से दिल्ली के AIIMS में वेंटिलेटर पर थे। बता दें कि सुखराम को चार मई को ब्रेन स्ट्रोक हुआ था। फिर उनको मंडी (हिमाचल प्रदेश) के एक हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था। फिर बाद में उनको एयरलिफ्ट करके दिल्ली एम्स लाया गया था।

पोते आश्रय शर्मा ने फेसबुक पर दी निधन की जानकारी
बता दें कि कांग्रेस नेता और सुखराम शर्मा के पोते आश्रय शर्मा ने फेसबुक पोस्ट में दादा के निधन की जानकारी दी थी। मंगलवार रात को उन्होंने लिखा, ‘अलविदा दादाजी, अभी नहीं बजेगी फोन की घंटी।’

सुखराम के दूसरे पोते ने की सलमान की बहन से शादी
आश्रय शर्मा ने दादा संग अपने बचपन की एक तस्वीर भी शेयर की है। हालांकि, फेसबुक पोस्ट में इस बात का जिक्र नहीं है कि सुखराम का निधन कब हुआ। सुखराम के दूसरे पोते आयुष शर्मा एक्टर हैं। उन्होंने सलमान खान की बहन से शादी की है।

आपको बता दें कि सुखराम का जन्म 27 जुलाई 1927 को हुआ था। सुखराम शर्मा साल 1993-1996 के बीच केंद्रीय राज्य मंत्री, संचार (स्वतंत्र प्रभार) रहे थे। वह मंडी (हिमाचल प्रदेश) से लोकसभा सांसद थे। अपने राजनीतिक जीवन में सुखराम पांच बार विधानसभा और तीन बार लोकसभा चुनाव जीते। अब सुखराम के बेटे अनिल शर्मा मंडी से बीजेपी विधायक हैं।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *