Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 के सुपर-4 राउंड के आखिरी मुकाबले (PAK vs SL) में पाकिस्तान को श्रीलंका से 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। वहीं इस मैच का एक मजेदार वाक्या सोसश मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वहीं इस वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Neeraj Chopra News: राष्ट्रीय खेलों में हिस्सा नहीं ले पाएंगे नीरज चोपड़ा, ये है बड़ा कारण

बीच मैच में बोले बाबर आजम- कप्तान मैं हूं
दरअसल, श्रीलंका की पारी के 16वें ओवर में पाकिस्तानी विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) के कहने पर अंपायर ने रिव्यू ले लिया, जिसके बाद बाबर आजम (Babar Azam) यह कहते हुए नजर आए कि, ‘कप्तान तो मैं हूं।’ बाबर आजम का यह रिएक्शन अब सोशल मीडिया (Babar Viral Video) पर जमकर वायरल हो रहा है।

पाक टीम का यह रिव्यू हुआ बर्बाद
पाकिस्तान की ओर से 16वां ओवर हसन अली कर रहे थे। उनकी पहली गेंद पाथुम निसंका के बल्ले के करीब से होते हुए विकेटकीपर रिजवान के हाथों में चली गई। यहां रिजवान ने जोरदार अपील की। जब अंपायर ने आउट नहीं दिया तो रिजवान ने रिव्यू का इशारा कर दिया। इसके बाद अंपायर ने अपने फैसले को रिव्यू के लिए भेज दिया। हालांकि नियमों के मुताबिक, कप्तान के इशारे के बाद ही अंपायर अपने फैसले को रिव्यू के लिए भेजते हैं, लेकिन यहां अंपायर ने पाक कप्तान के बिना कहे ही रिव्यू दे दिया। इसी पर बाबर ने यह हैरानी भरा रिएक्शन दिया। आखिरी में पाक टीम का यह रिव्यू भी बर्बाद गया।

ये भी पढ़ें: Virat Kohli: भारत ने अफगानिस्तान को हराया, कोहली ने लगाया ‘विराट शतक’, खेली टी-20 करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी

5 विकेट से जीता श्रीलंका
इस मुकाबले में पाक टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए महज 121 रन पर सिमट गई। यहां पाकिस्तान बल्लेबाज पूरे 20 ओवर भी नहीं खेल सके। जवाब में श्रीलंका ने भी महज 2 रन पर 2 विकेट खो दिए। हालांकि इसके बाद बल्लेबाजों ने संभलकर बल्लेबाजी की और 17 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया। श्रीलंका ने यह मुकाबला 5 विकेट से जीता।

ये भी पढ़ें: सुरेश रैना ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से लिया संन्यास, ट्वीट कर दी जानकारी

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *