Sajid Khan copy to Shikhar Dhawan: पाकिस्तानी ऑफ स्पिनर साजिद खान (Sajid Khan) ने भारतीय बल्लेबाज शिखर धवन ( Shikhar Dhawan) को लेकर बड़ा खुलासा किया है। साजिद खान ने कहा कि शिखर धवन की तरह सेलेब्रेशन करने के कारण उन पर दो बार जुर्माना लग चुका है। बता दें कि साजिद मैच में जब भी विकेट लेते हैं, तो कई बार धवन की तरह ही थाई पर हाथ मारकर सेलेब्रेशन मनाते हैं। साजिद ने बताया कि धवन की तरह सेलेब्रेशन मनाने के कारण घरेलू क्रिकेट में उन पर दो बार जुर्माना लग चुका है। 

 दो बार लग चुका है जुर्माना

आज तक के मुताबिक, पाकिस्तानी क्रिकेटर साजिद खान ने इस बात का खुलासा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान किया। उन्होंने कहा कि जश्न मनाने का हर किसी का अपना एक अलग अंदाज होता है। लोग कहते हैं कि मैं शिखर धवन की कॉपी करता हूं, तो बता दूं कि मैं बचपन से ही इस तरह से सेलेब्रेशन करता आ रहा हूं। यह स्टाइल मेरा बचपन से ही है। फर्क इतना है कि लोगों ने इस पर तब ध्यान दिया, जब फर्स्ट क्लास क्रिकेट में इस तरह जश्न मनाने के कारण मुझ पर दो बार जुर्माना लगा। हालांकि, अब लोग इसको पसंद करने लगे।

ऑस्ट्रेलियाई टीम के हर खिलाड़ी को आउट करना टारेगट 
इसके अलावा साजिद ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को लेकर कहा कि अगर आप ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजी लाइनअप को देखें, तो वह काफी मजबूत नज़र आती है। उसमें उस्मान ख्वाजा, डेविड वॉर्नर, स्टीव स्मिथ, मार्नस लाबुशेन और विकेटकीपर एलेक्स कैरी हैं। मेरा टारगेट पर हर एक बल्लेबाज होगा। मैं सभी को आउट करना चाहूंगा।

बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मार्च-अप्रैल में तीन टेस्ट की सीरीज खेलना है। इस एतिहासिक सीरीज के लिए पाकिस्तान की 16 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी गई है। इसमें ऑफ स्पिनर साजिद खान को भी जगह मिली है। साजिद खान ने पिछले साल ही जिम्बाब्वे के खिलाफ हरारे टेस्ट से इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया है। तब से अब तक उन्होंने पाकिस्तान के लिए 4 टेस्ट खेले, जिसमें 18 विकेट झटके हैं। उनका एक पारी में बेस्ट परफॉर्मेंस 42 रन देकर 8 विकेट लेना रहा है।

ये भी पढ़ें:
IND vs SA: अपनी बल्लेबाजी और अनुभव पर पूरा भरोसा- शिखर धवन

IND vs WI, 3rd T20, Virat Kohli: विराट कोहली नहीं खेलेंगे तीसरा T-20, आखिरी मुकाबले से पहले हुए बाहर, जानें वजह

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *