बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का दो साल पहले आज ही के दिन निधन हो गया था। मुंबई स्थित उनके आवास से अभिनेता का शव बरामद हुआ था। 14 जून 2020 (Sushant Singh Rajput Death Date) को बेहद ही कम उम्र सुशांत की मौत ने उनके परिवार, प्रशंसकों और बॉलीवुड उद्योग को गहरे सदमे में छोड़ दिया। आज सुशांत सिंह की पुण्यतिथी पर हर कोई उन्हें याद कर रहा हैं। इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत की पुण्यतिथि पर उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक भावनात्मक नोट लिखा। श्वेता ने सुशांत को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए प्रशंसकों से उनकी याद में दीया जलाने का आग्रह किया।

ये भी पढ़ें: मामा-भांजे की कोल्ड वॉर हुई खत्म, कृष्णा के आंसू देख गोविंदा ने 6 साल बाद भांजे को किया माफ

बहन श्वेता सिंह ने दीया जलाकर श्रद्दांजलि देने का किया आग्रह
इंस्टाग्राम पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह ने एक तस्वीर साझा की जिसमें दिवंगत अभिनेता को एक छोटे लड़के से कुछ बेचते हुए बात करते देखा गया। तस्वीर के साथ श्वेता ने एक इमोशनल नोट भी लिखा है “आपको अपना नश्वर निवास छोड़े हुए 2 साल हो गए हैं भाई, लेकिन आप उन मूल्यों के कारण अमर हो गए हैं जिनके लिए आप खड़े थे। दया, करुणा और सभी के लिए प्यार आपके गुण थे। आप इतने लोगों के लिए बहुत कुछ करना चाहते थे। हम आपके सम्मान में आपके अद्भुत गुणों और आदर्शों का अनुकरण करना जारी रखेंगे । आइए हम सब आज दीप जलाएं और किसी के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए निस्वार्थ भाव से काम करें।”

ये भी पढ़ें: बेंगलुरु पुलिस की हिरासत में श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत, बेटे पर लगे ड्रग्स आरोप पर शक्ति कपूर ने दी प्रतिक्रिया

‘पवित्र रिश्ता; से मिली थी सुशांत को पहचान
आपको बता दें कि बॉलीवुड में सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक सुशांत सिंह राजपूत, ‘पवित्र रिश्ता’ में मानव के रूप में अपने अभिनय से घर-घर पहचान हासि की थी। दिवंगत अभिनेता ने 2013 में रिलीज हुई ‘काई पो चे’ के साथ अपनी फिल्म की शुरुआत की और प्रशंसकों के बीच हिट हो गए। उसके बाद से उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। सात साल के अपने करियर में, सुशांत स्क्रीन पर बिल्कुल सहज थे, चाहे वह बायोपिक हो, रोमांटिक फिल्म हो या कोई अन्य फिल्म शैली।

ये भी पढ़ें: आलिया से शादी के बाद कितनी बदली रणबीर की ज़िंदगी? खोले मैरिड लाइफ के राज

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को अपने मुंबई अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। शुरू में, उनकी मृत्यु को मुंबई पुलिस ने आत्महत्या करार दिया था, लेकिन बाद में मामला नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो और प्रवर्तन के साथ केंद्रीय जांच ब्यूरो को स्थानांतरित कर दिया गया था। इतना ही नहीं अभिनेता की मौत के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती काफी विवादों में थीं। अभिनेत्री का नाम ड्रग्स केस में जमकर घसीटा गया था। बता दें कि सुशांत के पिता ने रिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था, जिसके बाद एनसीबी ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था और ड्रग्स खरीदने व इस्तेमाल करने का आरोपी बताया था।

ये भी पढ़ें: प्रीता के करण ने छोड़ा ‘कुंडली भाग्य’, बताई शो छोड़ने की वजह

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *