सोनू सूद (Sonu Sood) को अब एक्टर के साथ-साथ आम जनता की मदद के लिए ‘मसीहा’ के नाम से जाना जाता है। उनकी एक झलक पाने के लिए एक्टर के चाहने वाले उनके घर के दरवाजे तक पहुंच जाते हैं। कभी अगर सड़क पर सोनू की गाड़ी जा रही हो, तो लोग हाथ में उनके पोस्टर्स लिए खड़े नजर आते हैं। असल जिंदगी में जब सोनू सूद के लिए लोगों का इतना प्यार है, तो रील लाइफ में सोनू को देख फैंस की खुशी सातवें आसमान पर होगी ही। हाल ही में फिल्म ‘आचार्य’ में सोनू सूद की एंट्री पर दर्शकों का ऐसा ही रिएक्शन देखने को मिला। लोग सीन में सोनू की एंट्री देख नोट बरसाने लगे थे।

ये भी पढ़ें: Roadies 18: यूक्रेन में फंसे लोगों की सोनू सूद ने की मदद, कंटेस्टेंट सोहिल सिंह ने किया खुलासा

फिल्म आचार्य में सोनू सूद आए नज़र
मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) और राम चरण (Ram Charan) की फिल्म ‘आचार्य’ (Acharya) रिलीज के बाद से ही चर्चा में है। फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन काफी शानदार रहा है। इस फिल्म में सोनू सूद ने भी काम किया है। सोनू को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए थिएटर में भी काफी भीड़ देखने को मिल रही है। वहीं इस फिल्म में लोग सोनू सूद (Sonu Sood) की एक्टिंग को काफी पसंद कर रहे हैं जिसका क्रेज थिएटर में देखने को मिला। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सोनू सूद (Sonu Sood Video Viral) के फैंस पैसे उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Sonu Sood ने Instagram पर शेयर किया अपनी तस्वीर प्रिंटेड हवाई जहाज का वीडियो, मां को किया याद

वीडियो देख इमोशनए हुए सोनू सूद
सोनू सूद ने इस वीडियो को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर इमोशनल हो गए और उन्होंने लिखा, ‘मेरे प्यारे फैंस इस प्यार के लिए बहुत धन्यवाद। मैं आप सभी को परिवार मानता हूं, लेकिन मैं इस तरह के प्यार के लायक नहीं हूं। आपकी दया मुझे और बेहतर करने के लिए प्रेरित करती रहेगी।’

सोनू की एंट्री पर फैंस ने थिएटर में उड़ाए फैंस ने पैस
आप वीडियो में देख सकते है कि, उनके एंट्री सीन पर लोग खुशी से चिल्लाते नजर आ रहे हैं। वहीं, वीडियो में फैंस नोटों की बारिश करते हुए भी दिख रहे हैं। इस वीडियो में सोनू के फैंस को सिनेमाघर के बाहर ढोल बजाते हुए भी देखा जा सकता है। सोनू ने बताया था कि चिरंजीवी को यकीन नहीं था फिल्म में हीरो के हाथों पिटते हुए उनके फैंस उन्हें देख पाएंगे इसलिए उनके सीन को दो बार शूट किया गया था।

ये भी पढ़ें: Sonu Sood को दुबई सरकार से मिला गोल्डन वीजा, Instagram पर तस्वीर शेयर कर दिया धन्यवाद

आचार्य में सोनू ने निभाया बसवा का किरदार
सोनू ने बताया क‍ि आचार्य में उनके सीन पर दोबारा काम किया जाना था क्योंक‍ि वे श्योर नहीं थे क‍ि लोग उन्हें एक्सेप्ट करेंगे या नहीं। Koratala Siva न‍िर्देश‍ित आचार्य में सोनू ने Basava का रोल प्ले किया है। सोनू के अलावा फिल्म में चिरंजीवी और राम चरण लीड रोल में हैं। फ‍िल्म में पूजा हेगड़े और जिशु सेनगुप्ता की भी मौजूदगी है।

ये भी पढ़ें: सोनू सूद फिर बने मसीहा, दुर्घटनाग्रस्त कार में फंसे युवक की बचाई जान

गौरतलब है कि कोरोना महामारी के दौरान सोनू ने लोगों की खूब मदद की थी। इस नेक काम की वजह से उनकी फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा देखने को मिला था। यही वजह है कि निर्देशक को फिल्म के कई सीन दोबारा शूट करने पड़े। फिल्म में सोनू ने निगेटिव रोल निभाया है जो अवैध कारोबार करता हैं।

ये भी पढ़ें: फिल्ममेकर विनोद कापड़ी का पीएम मोदी पर हमला, कहा- हिंसा पर नरेंद्र मोदी का मौन देश को गृह युद्ध की ओर धकेल रहा

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *