उत्तर प्रदेश के शहर नोएडा से एक दुखी करने वाली खबर सामने आ रही है। आपको बता दें दिल्ली से सटे नोएडा में सेक्टर-22 में शुक्रवार रात पति-पत्नी ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सेक्टर-24 थाना प्रभारी ने बताया कि अरुण सिंह ( 31 ) मूलरूप से सोनभद्र जिला निवासी थे। वो अपनी पत्नी के साथ सेक्टर-22 में किराये पर रहते थे और सेक्टर-62 की एक कंपनी में तकनीशियन थे। उन्होंने अपनी पत्नी शशि कला (29) के साथ शुक्रवार रात को पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

ये भी पढ़ें: LPG cylinder rate hike: महंगाई से हुई महीने की शुरुआत, कमर्शियल गैस सिलेंडर पर बढ़ाए गए 102.50 रुपए

कैंसर की वज़ह से तनाव में थे दंपती-
रिपोर्ट के मुताबिक़ अरुण काफी समय से गले में खराश की समस्या से परेशान थे। कुछ दिन पहले डॉक्टर की सलाह पर उन्होंने तमाम जांच कराईं जिसमें कैंसर की अंतिम स्टेज का पता चला। इसके बाद से ही दंपती तनाव में थे। इसी के चलते दोनों ने फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली।

कमरे में लटके मिले थे पति-पत्नी के शव-
पुलिस ने बताया कि अरुण के परिजनों ने अरुण को कई बार फोन किया था। कई बार फोन लगाने पर भी फोन नहीं उठा। इस पर परिजनों ने अरुण की कंपनी में उसके साथियों को फोन किया। उन्होंने बताया कि अरुण काम पर नहीं आए। परिजनों ने सोनभद्र से ही पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस उनके बताए पते पर पहुंची। उन्होंने बताया जब पुलिस यहां पहुंची तो यहां अंदर से कमरे का दरवाजा बंद था। दरवाजा किसी तरह से पुलिस ने खोला तो कमरे में पति-पत्नी के शव पंखे से लटके मिले।

ये भी पढ़ें: LPG Price Hike: आम आदमी पर महंगाई की चौतरफा मार, दूध और पेट्रोल-डीजल के बाद आज से LPG सिलेंडर भी हुआ महंगा

पुलिस को मौके से सुसाइड नोट भी मिला है। इसमें महिला ने लिखा कि पति को लास्ट स्टेज का कैंसर है। इसकी वजह से ही दोनों जान दे रहे हैं। दोनों ने मौत के लिए किसी को भी जिम्मेदार नहीं ठहराया है। अरुण पिछले कई साल से नोएडा के सेक्टर 22 में रहते थे। दोनों की शादी करीब तीन साल पहले हुई थी।

डॉक्टर की सलाह पर करायी थी जांच गले में खराश की थी समस्या-
आपको बता दें अरुण काफी समय से गले में खराश की समस्या से परेशान थे। जिसके बाद अरुण ने डॉक्टर की सलाह पर जांच कराई थी। इसके बाद 25 अप्रैल को अरुण की मेडिकल रिपोर्ट आई। रिपोर्ट में पता चला की अरुण को लास्ट स्टेज का कैंसर है। इस वज़ह से से दंपती तनाव में चले गए। बुरी तरह टूट चुके पति-पत्नी ने यह खौफनाक कदम उठाने का फैसला लिया और आत्महत्या कर ली।

ये भी पढ़ें: Purvanchal Expressway toll: पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर आज से देना होगा टोल, जानें आपको चुकाने होंगे कितने रूपए

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *