बाॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स केस (Aryan Khan Drug Case) में एक बड़ी खबर सामने आ रही है। NCB के गवाह प्रभाकर सेल की मौत हो गई है। उसकी शुक्रवार को हार्ट अटैक (Prabhakar Sail Death) से मौत हुई है। उनके वकील तुषार खंडारे के अनुसार, कल चेंबूर के माहुल इलाके में उनके आवास पर दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया। प्रभाकर सेल का पार्थिव शरीर आज सुबह अंधेरी स्थित उनके आवास पर लाया जाएगा। वहीं पर उन्हें अंतिम विदाई भी दी जाएगी।

ये भी पढ़ें: Sapna Choudhary Viral Dance Video: सपना चौधरी ने घूंघट ओढ़े DJ पर लगाए देसी ठुमके, वीडियो देख थिरकने लगेंगे पैर

न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, एनसीबी के पंच गवाह प्रभाकर सेल का शुक्रवार (1 अप्रैल) को निधन हो गया। उनके वकील तुषार खंडारे ने बताया कि चेंबूर के माहुल इलाके में प्रभाकर सेल को उनके घर पर ही दिल का दौरा आया, जिससे उनकी मौत हो गई।

बता दें कि प्रभाकर ने आर्यन खान ड्रग्स केस में कई ऐसे सनसनीखेज खुलासे किए थे, जिसकी वजह से वो चर्चा में आ गया था। उसने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) पर रिश्वत लेने का गंभीर आरोप लगाया था। इसके बाद एनसीबी सवालों के घेरे में आ गई थी और समीर वानखेड़े को इस केस से भी हाथ धोना पड़ा था। दिलचस्‍प है कि प्रभाकर की मौत ऐसे वक्‍त हुई, जब एक दिन पहले ही कोर्ट ने एनसीबी को मामले में चार्जशीट नहीं दायर करने के लिए फटकार लगाई।

ये भी पढ़ें: आखिर क्यों Alia Bhatt ने RRR से जुड़े सभी पोस्ट किए डिलिट? राजामौली से नाराज़गी की वजह आई सामने

वहीं  प्रभाकर सेल ने NCB पर कई गंभीर आरोप लगाए। प्रभाकर सेल मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में स्वतंत्र गवाह थे जिन्होंने दावा किया था कि वह केपी गोसावी के पर्सनल बॉडीगार्ड थे। प्रभाकर सेल वही व्यक्ति है, जिसने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर 25 करोड़ रुपये रिश्वत मांगने का आरोप लगाया था। प्रभाकर सेल ने उस समय कहा था कि यह पूरी तरह रिश्वतखोरी का मामला था। उसके इस आरोप के बाद राजनीति और गरमा गई थी।

ये भी पढे़ं: Jacqueline Fernandez ने BLack बैकलेस ड्रेस में कराया फोटोशूट, बोल्ड अंदाज से इंटरनेट पर लगाई आग

गौरतलब है कि NCB ने पिछले साल कॉर्डेलिया क्रूज शिप पर छापेमारी की थी। उस वक्‍त शिप पर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी मौजूद थे और जैसे ही ये खबर सामने आई, पूरे देश में हलचल मच गई थी। 2 अक्टूबर को हुई छापेमारी के बाद आर्यन को तत्‍काल 7 अन्‍य आरोपियों के साथ ड्रग पार्टी करने के जुर्म में हिरासत में लिया गया था। अगले दिन एनसीबी ने उन्‍हें गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद कोर्ट ने उन्हें न्‍याय‍िक हिरासत में आर्थर रोड जेल में डाल दिया गया था।

ये भी पढ़ें: KGF Chapter 2 में काम करने के लिए इस एक्टर ने लिए 25 करोड़, जानें फिल्म के स्टार कास्ट की फीस

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *