Nagpur News: महाराष्ट्र के नागपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक पत्नी किसी गैर मर्द के साथ भाग गई। लेकिन हैरान करने वाली बात यह है कि उस महिला के पति होने का दावा करने वाले दो अलग-अलग शख्स पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने पहुंचे है। जब इस बात का खुलासा हुआ की दोनों लोग एक ही महिला के भागने का मामला लेकर आये हैं। अब शिकायत जान पुलिस भी सन्न रह गई है।

ये भी पढ़ें: PUBG खेलने से रोकना मां को पड़ा भारी, बेटे ने उतारा मौत के घाट, शव पर दो दिन तक छिड़ता रहा रूम फ्रेशनर

दरअसल, दोनों ने पुलिस अधिकारी से गुहार लगाते हुए कहा कि उसकी पत्नी किसी तीसरे के साथ भाग गई है। सबसे हैरान करने वाली बात यह है की दोनों शख्स इस बात से अब तक अनजान थे की उनकी पत्नी के दो पति है।

ये भी पढ़ें: West Bengal News: पत्नी को मिली सरकारी नौकरी तो पति ने की क्रूरता की सारी हदें पार, काट डाला हाथ

ये हैं पूरा मामला-
एक खबर के मुताबिक यह घटना नागपुर के भरोसा प्रकोष्ठ थाने की है जहां थाने में पहुंचे दो शख्स एक जैसी शिकायत लेकर आए। पहले तो पुलिस भी हैरान रह गई आखिर दो शख्स की एक ही शिकायत कैसे हो सकती है। इसके बाद पुलिस ने जब पूछताछ की तो मामले का खुलासा होने लगा। दरअसल, दोनों ने एक ही महिला पर दावा करते हुए कहा कि वह उसकी पत्नी है लेकिन अब किसी तीसरे के साथ भाग गई है। हालांकि, पुलिस इस मामले की जांच कर रही हैं।

ये भी पढ़ें: बॉडी स्प्रे का विज्ञापन बैन: परफ्यूम के विज्ञापन पर लोगों ने निकाली जमकर भड़ास, कंपनी रेप कल्चर को दे रही हैं बढ़ावा

पुलिस के मुताबिक-
रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने बताया कि महिला ने अपने पहले पति के साथ प्रेम विवाह किया था और वे दो बच्चों के माता-पिता हैं। शादी के चार साल बाद, महिला ने दूसरे शख्स से एक मंदिर में शादी के बंधन में बंध गए। पहला पति राजमिस्त्री है, वहीं दूसरा पति ऑप्टिक फाइबर लगाता है। वहीं तीसरे के बारे में पुलिस के पास ज्यादा जानकारी नहीं है। यह भी जानकारी सामने आई कि जिस तीसरे शख्स के साथ महिला भागी है उसकी दोस्ती फेसबुक से हुई थी।

ये भी पढ़ें: UPSC : मुरादाबाद के उत्तम ने खुद की 121वीं रैंक देख बांटी मिठाईयां, सच जानकर उड़ गए होश

हालांकि इसी बीच एक और चौंकाने वाली बात सामने आई है कि पुलिस ने जब महिला को फोन किया तो उसने कहा कि वह अपने तीसरे पति के साथ सुखी है और उसका जीवन अच्छा चल रहा है। पुलिस अब असमंजस में है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *