लोकप्रिय साउथ एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और नागा चैतन्या (Naga Chaitanya) की तलाक की खबरें काफी सुर्खियों में रही हैं। सामंथा और नागा चैतन्य दोनों ने पिछले साल अक्टूबर में सोशल मीडिया के जरिए अपनी शादी टूटने की जानकारी दी थी। इस खबर से फैन्स को तगड़ा झटका लगा था। अब चैतन्या के पिता और एक्टर नागार्जुन अक्किनेनी ने दोनों के तलाक को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

सामंथा चाहती थीं तलाक
नागार्जुन अक्किनेनी ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि सामंथा तलाक चाहती थीं उन्होंने पहले कोर्ट में तलाक की अर्जी दी थी और नागा ने उनके फैसले को स्वीकार किया। नागा मुझे लेकर और परिवार की इज्जत को लेकर परेशान थे। वहीं जब यह न्यूज़ हम सभी तक आई तो हमारे लिए भी काफी शॉकिंग था।

ये भी पढ़ें: ‘बाहुबली’ प्रभास के बाद बॉलीवुड में धमाल मचाएंगे ये साउथ स्टार

चार साल के रिलेशनशिप में कभी लड़ते-झगड़ते नहीं देखा
उन्होंने कहा कि दोनों की शादी को चार साल हो चुके थे लेकिन हमने दोनों को कभी लड़ते-झगड़ते नहीं देखा। दोनों बेहद क्लोज थे और मैं नहीं जानता कि ऐसा क्या हुआ कि दोनों का रिश्ता तलाक तक पहुंच गया। यहां तक कि दोनों ने 2021 का न्यू ईयर भी साथ मनाया था लेकिन लगता है कि परेशानी इसके बाद से ही शुरू हुई। नागार्जुन ने ये भी कहा कि दोनों जब रिलेशनशिप में आए थे तो उन्हें सबसे पहले इस बारे में मालूम चला था।

आपको बता दें कि दोनों ने अक्टूबर ,2017 को धूमधाम से गोवा में शादी की थी। शादी के चार साल पूरे होने के 3 दिन पहले ही दोनों ने तलाक का ऐलान कर सबको तगड़ा झटका दिया था।

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *