बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) को सोशल मीडिया (Social Media) पर बॉडी शेमिंग (Body Shaming) का शिकार होना पड़ा है। हालांकि मृणाल ठाकुर ने इन ट्रोल्स को अपने ही अंदाज में जवाब देते हुए इनकी बोलती बंद कर दी है। ये भी पढ़ें: राधेश्याम फिल्म : प्रभास और पूजा हेगडे का नया गाना ‘जान है मेरी’ हुआ रिलीज, दर्शकों को पसंद आ रही क्यूट लव स्टोरी

दरअसल, एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम (Mrunal Thakur Instagram) से एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह किक बॉक्सिंग करती नजर आईं। हालांकि, एक्ट्रेस को इसका खामियाजा भी भुगतना पड़ा। ट्रोल्स ने मृणाल को बॉडी शेम किया। उनकी बैक की तुलना ‘मटके’ से कर डाली। हालांकि, मृणाल ठाकुर ने इनके कॉमेंट पर रिप्लाई करके इन्हें मजेदार अंदाज में जवाब दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mrunal Thakur (@mrunalthakur)

एक यूजर ने लिखा, “आपकी बैक मटके जैसी है।” इसपर मृणाल ने लिखा, “थैंक्यू भइया जी” एक और यूजर ने लिखा, “अपना नीचे का हिस्सा कम करो, काफी मोटा दिखता है इसे नैचुरल तरीके से कम करने की कोशिश करो।” इस पर मृणाल ने लिखा, “कई लोग इसके लिए पे करते हैं। कई इसे नैचुरली कम कर लेते हैं, लेकिन हम सभी को इसे फ्लॉन्ट करना चाहिए। आप भी अपना फ्लॉन्ट कर सकते हैं।”

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों के बीच अपनी छवि को पूरी तरह बदल दिया है। छोटे पर्दे से बड़े पर्दे पर आने का सफर मृणाल ठाकुर के लिए बहुत मुश्किलों भरा रहा है।

मृणाल ठाकुर ने अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उनके वजन की वजह से उनके हाथों से सलमान खान स्टारर फिल्म ‘सुल्तान’ उनके हाथों से निकल गई थी। इसके बाद से ही वह अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दे रही हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में आज के समय में जीरो फिगर एक्ट्रेसेस का काफी बोलबाला रहा है। मृणाल ठाकुर फिट रहने की कोशिश में जुटी हैं और काफी स्ट्रेंथ ट्रेनिंग भी ले रही हैं।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *