Runway 34 Motion Poster out: बॉलीवुड के ‘शहंशाह’ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अजय देवगन (Ajay Devgn Upcoming Movies) की अपकमिंग फिल्म ‘रनवे 34’ का मोशन पोस्टर (Runway 34 Motion Poster release) रिलीज हो गया है। लंबे समय से इस फिल्म की रिलीज़ डेट को लेकर फैंस में एक्साइटमेंट बना हुआ है, अब फैंस के इंतजार को खत्म करते हुए अमिताभ बच्चन और अजय देवगन ने फिल्म का मोशन पोस्टर जारी कर दिया है इसके साथ ही फिल्म की रिलीज़ डेट का भी ऐलान कर दिया गया है।

अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया मोशन पोस्टर
अमिताभ बच्चन और अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के दो मोशन पोस्टर जारी किए हैं जिसमें फिल्म की कहानी की हल्की-फुल्कि एक झलक दिखाई गई है। अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम से मोशन पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, टक्कर के लिए तैयार रहना।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

जानें मोशन पोस्टर में क्या है?
पहले पोस्टर में अमिताभ बच्चन का वॉयस ओवर है जिसमें बिग बी कहते हैं ‘अगर…मगर…शायद…लेकिन आपने 150 यात्रियों की सलामती इन चार शब्दों पर छोड़ दी।’ इस वॉयसओवर के साथ बिग बी का गंभीर लुक..प्लेन और रनवे दिखाया गया है। वहीं दूसरी पोस्टर की शुरुआत में रनवे दिखाया गया है जिसके साथ अजय देवगन का वॉयस ओवर सुनाई दे रहा है। पोस्टर में एक्टर कहते हैं ‘हर हादसे के दो पहलू होते हैं क्या हुआ और कैसे हुआ। इस क्या और कैसे के बीच जो दायरा है सच वहीं छुपा होता है’। इस पोस्टर में अजय देवगन के साथ रकुल प्रीत सिंह (runway 34 cast) की भी एक झलक दिखाई गई है।

29 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म
आपको बता दें कि अमिताभ और अजय की फिल्म ‘रनवे 34’ का नाम पहले ‘मेडे’ था, लेकिन बाद में इसे बदलकर रनवे किया गया। रनवे में अमिताभ बच्चन और अजय देवगन (Amitabh Bachchan And Ajay Devgn) के साथ-साथ रकुल प्रीत सिंह भी अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म 2022 में 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ (Runway 34 Release Date) होगी।

मालूम हो कि अजय देवगन ने खुद ही रनवे 34 को डायरेक्ट किया है। एक इंटरव्यू के दौरान अजय देवगन ने कहा था कि ‘अमिताभ बच्चन के साथ काम करना बेहद खुशी की बात है। मैंने उनसे अधिक समर्पित एक्टर कभी नहीं देखा है। उनके सामने हम कुछ नहीं हैं। जब वह सेट पर होते हैं तो रिहर्सल करते रहते हैं, सीन के बारे में सोचते रहते हैं।’

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *