Mother kills two-month-old baby: देश की राजधानी दिल्ली से एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है। एक मां ने क्रूरता की सारी हदें पार कर अपनी दो महीने की मासूम बेटी की हत्या (Mother kills two-month-old baby) कर दी। यह मामला दिल्ली के मालवीय नगर थाना क्षेत्र के चिराग दिल्ली गांव का है।  यहां कलयुगी मां ने अपनी ही दो महीने की मासूम बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं गला दबाकर हत्या के बाद महिला ने मासूम को ओवन में छिपा दिया। मां की बर्बरता के कारण जान गंवाने वाली मासूम का शव कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। बच्ची का नाम अनन्या कौशिक है।

मां ने गला दबाकर की मासूम बेटी की हत्या
जानकारी के मुताबिक चिराग दिल्ली गांव में एक महिला ने बेटे की चाहत में अपनी दो माह की बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी महिला ने शव को घर की छत पर पड़े एक माइक्रोवेब ओवन में छिपा दिया।

माइक्रोवेब ओवन में  मिला बच्ची का शव
पुलिस के मुताबिक 21 मार्च को करीब 3.15 बजे चिराग दिल्ली गांव से एक बच्ची के गायब होने की सूचना मिली जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची।  बच्ची की दादी घर में बच्ची की तलाश कर रही थी। घर में तलाशी के दौरान दूसरे तल पर खराब पड़े एक माइक्रोवेब ओवन में बच्ची का शव पड़ा मिला। बच्ची की दादी ने बच्ची का शव निकाला।

पुलिस हिरास्त में माता-पिता
मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी और बच्ची के माता-पिता को हिरासत में ले लिया।  फिलहाल पुलिस बच्ची के माता-पिता से पूछताछ में जुटी है।

ये भी पढ़ें: 

तेलुगू ऐक्‍ट्रेस Gayathri की भीषण सड़क हादसे में मौत, शोक में डूबी साउथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री

Samsung Galaxy A53 5G भारत में लॉन्च, OPPO और VIVO के स्मार्टफोन्स को देगा कड़ी टक्कर

पश्चिम बंगालः ममता सरकार ने स्कूलों में बदला ड्रेस कोड, अब इस रंग की यूनिफॉर्म पहनेंगे स्टूडेंट

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *