नई दिल्ली: ठग सुकेश चंद्रशेखर को लेकर नई खबर सामने आई है।  वह जैकलीन फर्नांडिस (jacqueline fernandez) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) के अलावा तीन और बॉलीवुड अभिनेत्रियों को तोहफा भेजता था जिनमें सारा अली खान (sara ali khan) और जाह्नवी कपूर का नाम तो पहले ही आ चुका है। वहीं अभिनेत्री भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) को भी ठग सुकेश चंद्रशेखर ने उगाही के पैसे से तोहफा देने का ऑफर दिया था।

आज तक की रिपोर्ट के मुताबिक, ED के रडार पर भूमि पेडनेकर भी आई हैं इस बात का खुलासा एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट की छानबीन में हुआ हैl ईडी की जांच के अनुसार सुकेश चंद्रशेखर उगाही के पैसे से सारा अली खान, जाह्नवी कपूर और भूमि पेडनेकर को भी गिफ्ट भेजा करता था।

आपको बता दें कि ठग सुकेश चंद्रशेखर इस समय दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद हैं। इनपर 200 करोड़ ठगने का आरोप लगा है। ईडी इस केस की छानबीन में जुटी हुई है। इसी बीच सुकेश चंद्रशेखर ने तीन अभिनेत्रियों का नाम लिया है। इसमें सारा अली खान, जाह्नवी कपूर और भूमि पेडनेकर का नाम शामिल है तीनों ने ही अपना स्टेटमेंट ईडी को दिया है। ठग सुकेश ने भूमि को अपना परिचय एक कंपनी का मालिक बनकर दिया था। उनका कहना था कि वह एक बिलिनेयर हैं और उन्हें गाड़ी गिफ्ट करना चाहते हैं।

सूत्र के मुताबिक, सुकेश की असोसिएट पिंकी ईरानी ने भूमि पेडनेकर को एक नई कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट एचआर बनकर जनवरी 2021 में अप्रोच किया था

पिंकी ने सूत्र को दी जानकारी
पिंकी ने सूत्र को बताया, “मैंने भूमि को कहा कि मेरी कंपनी के ग्रुप चेयरमैन मिस्टर सूरज (सुकेश चंद्रशेखर) उनके बहुत बड़े फैन हैं और वह उनसे एक बड़े प्रोजेक्ट को लेकर बातचीत करना चाहते हैं। साथ ही उन्हें एक गाड़ी भी गिफ्ट करना चाहते हैं।” अगले दिन सुकेश चंद्रशेखर ने भूमि को कॉन्टैक्ट किया और खुद को ‘शेखर’ नाम से इंट्रोड्यूस कराया। कहा कि उनकी दोस्त मिस ईरानी ने उन्हें कॉन्टैक्ट किया था कुछ प्रोजेक्ट्स और गाड़ी के सिलसिले मे, मैं आपको गाड़ी गिफ्ट करना चाहता हूं।

भूमि ने जानकारी ईडी को देते हुए कहा कि उन्होंने किसी भी तरह का गिफ्ट सुकेश उर्फ सूरज उर्फ शेखर से नहीं लिया है और न ही पिंकी ईरानी से उनका कुछ लेना-देना है। रिपोर्ट के मुताबिक मई 2021 में पिंकी ईरानी ने भूमि को मैसेज भेजा और कहा कि वह एक बिलिनेयर हैं और वह अपने दोस्तों को गिफ्ट देना पसंद करते हैं, इसलिए वह आपको गाड़ी गिफ्ट देना चाहते हैं। उसी दिन सुकेश ने दोबारा भूमि को कॉन्टैक्ट किया और खुद का परिचय इस बार सूरज नाम से दिया और बताया कि वह एनई ग्रुप से बात कर रहे हैं। भूमि को सुकेश पर शक हो गया और उन्होंने किसी भी तरह का गिफ्ट या गाड़ी लेने से इनकार कर दिया था।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *